Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी में रहेंगे 200 के करीब बाउंसर्स, जानिइए और क्या-क्या रहेंगे इतेजाम

नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को लेकर लोगों के बीच काफी उत्साह दिखाई दे रहा है। बॉलीवुड के ये कपल आखिरकार सात फेरे लेने जा रहे हैं।

दोनों ही एक्टर्स की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। ऐसे में जाहिर है फैंस भी जानना चाहेंगे कि आखिर उनके फेवरेट कपल कैसे शादी कर रहे हैं।

alia bhatt

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor  की शादी में रहेंगे 200 बाउंसर्स  

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को लेकर कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। शादी में सिक्यॉरिटी को लेकर लगभग एक महीने पहले से प्लानिंग चल रही है, ताकि शादी के वक्त किसी तरह की कोई कमी ना रह जाए। महेश भट्ट के बेटे राहुल भट्ट ने शादी की सिक्यॉरिटी की तैयारी पर एक्सक्लूसिव बातचीत की है।

ये भी पढ़ें- Video: Urfi Javed ने सेफ्टी पिन से बनाई ड्रेस, लोगों ने किया ट्रोल

alia bhatt

राहुल भट्ट कर कहे हैं शादी की सिक्यॉरिटी की तैयारी

राहुल भट्ट ने कहा- आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी में सिक्यॉरिटी की जिम्मेदारी युसूफ भाई ने संभाली है, जिनकी मुंबई की बेस्ट सिक्यॉरिटी फोर्स ‘9/11’ एजेंसी है। शादी में सिक्यॉरिटी के लिए उन्हें हायर किया गया है। इस एजेंसी से लगभग 200 बाउंसर्स बुलाए जाएगे। मेरी टीम के भी 10 लड़के भेजे जाएंगे।

alia bhatt

इतनी खास होगी शादी में सिक्यॉरिटी

राहुल भट्ट ने आगे बताया- सिक्यॉरिटी गार्ड्स को लेकर एक्टर्स और उनके परिवार की ओर से खास रिक्वायरमेंट रखी गई थी। उनका कहना था कि गार्ड्स की पर्सनैलिटी अच्छी होनी चाहिए, ताकि सभी प्रभावशली लगें। डिप्लोमैटिक हों,  इंग्लिश स्पीकिंग, बहुत ही विनम्र स्वाभाव वाले और नॉन स्मोकिंग हों।

राहुल आगे बताते हैं- दोनों जगहों चेंबूर के आरके स्टूडियो और वास्तु में गार्ड्स तैनात किए जाएंगे। ड्रोन के काउंटरमेजर्स भी लिए गए हैं। हर गेस्ट के साथ रोविंग पेट्रोल ऑफिसर रखे जाएंगे। सिक्यॉरिटी को लेकर तगड़ी प्लानिंग की गई है। मैं भी सिक्यॉरिटी की देखरेख करूंगा, एक भाई का फर्ज निभाऊंगा।

ये भी पढ़ें- KGF Chapter 2: देश के आइकॉनिक थिएटर में नहीं रिलीज होगी ‘केजीएफ चैप्टर 2’, क्या ‘द कश्मीर फाइल्स’ बनी वजह?

Leave a Comment