Alia-Ranbir का सामने आया वेडिंग फोटोशूट, एक्ट्रेस ने की तस्वीरें शेयर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (alia bhatt) आज शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस दौरान करीना कपूर, करिश्मा कपूर, पूजा भट्ट, आकाश अम्बानी से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स मौजूद थे।

रणबीर कपूर और आलिया की एक झलक के लिए फैन्स बेकरार हैं और ऐसे में अब उनकी ये इच्छा भी पूरी हो गई है। आलिया ने सोशल मीडिया पर अपने और रणबीर के वेडिंग की कुछ फोटोज शेयर कर दी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

Alia ने शेयर की तसवीरें

आलिया भट्ट ने आखिरकार फैन्स की इच्छा पूरी की है। आलिया ने सोशल मीडिया पर अपने और रणबीर के वेडिंग फोटोज शेयर किए हैं। इन फोटोज में कपल के बीच की कैमिस्ट्री फैन्स का दिल जीत रही है। आलिया ने कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिन में वो और रणबीर बेहद प्यारे दिख रहे हैं। आलिया-रणबीर तस्वीर में खिलखिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Sapna Choudhary को टक्कर दे रही हैं Sangeeta Chaudhary, Sangeeta का दिखा बोल्ड डांस

alia

Alia Bhatt ने लिखा प्यार भरा मैसेज

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर करते हुए एक प्यार भरा मैसेज भी शेयर किया है जिसमें आलिया ने लिखा – आज, अपने परिवार और दोस्तों के बीच हमारी पसंदीदा जगह पर – जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं – हमने शादी कर ली। हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते … यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े, वाइन खुशी से भरी हैं। हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और प्रकाश के लिए धन्यवाद। इसने इस पल को और भी खास बना दिया है।

alia

सवालों को टालता था कपल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बीते लंबे वक्त से रिलेशनशिप में थे। एक ओर जहां पहले दोनों ही इस बारे में बात करते से कतराते थे तो वहीं बाद में आलिया भट्ट ने रणबीर के लिए अपना प्यार जाहिर करना और रिलेशनशिप पर धीरे धीरे बात करना शुरू कर दी। हालांकि रणबीर आखिरी वक्त तक रिलेशनशिप के सवालों को टाल जाते थे। ब्रह्मास्त्र के इवेंट में भी रणबीर ने इन सवालों को इग्नोर किया था जबकि आलिया भट्ट हलकी फुलकी हिंट देती दिख रही थीं।

alia bhatt

Leave a Comment