Alia-Ranbir लेने वाले हैँ Divorce? जाने क्या है इसके पीछे की सच्चाई

नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की हाल ही में शादी हुई है यह दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं। दोनों का प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने शादी कर ली। काफी लंबे समय से फैंस शादी का इंतजार कर रहे थे। आलिया भट्ट हालांकि रणबीर कपूर से उम्र में करीब 10 साल छोटी है। मगर फिर भी इस जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अफेयर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से पहले कई अभिनेत्रियों से रहे हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ यहां तक रहे हैं कि बिल्कुल बात शादी तक पहुंच गई थी। मगर किसी कारण से फिर इन्हें रिश्तो में दरार आयी और शादी नहीं हो सकी। रणबीर कपूर के बारे में कहा जाता है कि वह रिश्तो को लेकर सीरियस नहीं रहते हैं। इसलिए यह रिश्ते टूट गये। आइए अब जानते हैं कि क्यों रणवीर कपूर और आलिया के तलाक के बारे में।

यह भी पढ़े- Alia ने Ranbir को अब तक नहीं माना पति, कारण जान पैरों तले खिसक जाएगी ज़मीन

ranbir

Ranbir और Alia जल्द लेंगे Divorce ? 

दोनों की शादी के बाद केआरके ने बहुत कुछ खुलासा किया हैं। उन्होंने केआर से कहा कि शादी के बाद दोनों का तलाक हो जाएगा। केआरके ने अपना एक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने सबसे पहले लोगों से पूछा कि क्या आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) शादी करने वाले हैं और क्या दोनों की शादी आजीवन शादी होगी या दोनों का तलाक हो जाएगा? 54% लोगों का कहना है कि दोनों का तलाक हो जाएगा और साथ नहीं रहेंगे। उसके बाद केआरके ने मुद्दा बनाते हुए एक पूरा वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने आलिया और रणबीर कपूर के अतीत के बारे में सब कुछ बताया। वह इस बारे में भी बात करता है कि कैसे उन दोनों की अलग-अलग तरह की गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड हैं।

अब जब दोनों को एक दूसरे के साथ रहना है और एक दूसरे के साथ रहना है तो दोनों के लिए यह बहुत मुश्किल होगा। क्योंकि जब किसी को ऐसा स्वतंत्र जीवन जीने की आदत हो जाती है, तो वह अपना जीवन इस तरह नहीं बिता सकता और अब जब दोनों को बंधन में रहना होगा, तो दोनों के लिए यह बहुत मुश्किल होगा। देखना होगा कि क्या केआरके की ये बात सच होती है या आलिया और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) साथ रहेंगे या नहीं।

यह भी पढ़े- Heropanti 2 Promotions: फ्लॉप देने के बाद टाइगर श्रॉफ को ऊपरवाले का सहारा, दरगाह में चढ़ाई चादर; मंदिर में जोड़े हाथ

Leave a Comment