Monday, July 4, 2022
HomeमनोरंजनAlia bhatt ने Kangana Ranaut को दिया करारा जवाब बोली "कुछ न...

Alia bhatt ने Kangana Ranaut को दिया करारा जवाब बोली “कुछ न करना भी बहुत कुछ करना है ।”

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) अपने खास टिपण्णी के लिए काफी मशहूर है। इस बार उनके रडार पर हैं आलिया भट्ट( Alia Bhatt)। दरअसल आलिया भट्ट आज कल अपनी नई फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiyawadi) को लेकर काफी चर्चा में हैं। यह कहानी एक मुंबई माफिया क्वीन की है जिसको उसी के पति ने कोठे पर बेच दिया था ।

यह भी पढ़ें :-आलिया ने वाइट साड़ी में दिखाया ग्लैमरस लुक

 

यह थी कंगना( Kangana Ranaut) की तीखी टिपण्णी

कुछ दिनों पहले कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी (insta story) पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमे उन्होंने आलिया भट्ट का नाम लिए बिना उन्हे ‘पापा की परी’ कहा और कहा कि इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए ‘जलकर खाक’ हो जायेंगे । इस पर आलिया भट्ट ने भी उन्हें करारा जवाब दिया ।

 

आलिया (Alia bhatt) ने दिया जवाब 

आलिया भट्ट (Alia bhatt) हाल ही में अपने फिल्म के गाने ‘मेरी जान’ (Meri jaan) के लॉन्च पर कोलकाता मे मौजूद थी । यहां कंगना (Kangana Ranaut) की टिपण्णी के बारे में पूछे जाने पर आलिया ने भागवत गीता के श्लोक के साथ जवाब दिया । उन्होंने कहा ‘ भगवान श्री कृष्ण ने कहा है कुछ न करना भी बहुत कुछ करने के बराबर है । ‘

Alia bhatt

 

फिल्म की कुछ खास बातें

आपको बता दिया की आलिया की नई फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को रिलीज होने वाली है । यह फिल्म माफिया क्वीन पर आधारित है फिल्म को संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के आलिया के साथ अजय देवगन, विजय राज, जिम सर्भ, शांतनु महेश्वरी और हुमा कुरैशी भी हैं। फिल्म का ट्रेलर और टीजर सबने खूब पसंद किया है ।

यह भी पढ़े :- Ranaut- जावेद अख्तर मामले में कंगना रनौत ने कोर्ट को दी चुनौती

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular