Tuesday, June 28, 2022
HomeमनोरंजनAlia Bhatt ने अपने पति Ranbir Kapoor को लेकर कही ये बात,...

Alia Bhatt ने अपने पति Ranbir Kapoor को लेकर कही ये बात, अपने फैंस को सोचने पर किया मज़बूर

नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की सबसे जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक है। आलिया भट्ट, रणबीर कपूर से बहुत समय से पसंद करती थी। इस बात का खुलासा भी उन्होंने खुद ही किया है। आलिया ने वैसे तो कई बार अपने पति रणबीर के लिए अपना प्यार जाहिर किया है और रणबीर की तारीफ करने के मौके पर कभी पीछे नहीं हटती है, लेकिन आलिया ने कुछ सालों की डेटिंग के बाद ही रणबीर कपूर के साथ शादी कर ली। दोनों ने 14 अप्रैल को रणबीर के घर वास्तु में शादी की थी।

Alia Bhatt

Alia ने कही ये बाते

फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में जब आलिया भट्ट से जब पूछा गया कि उन्होंने यह कब तय किया कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) उनके लिए परफेक्ट है। तब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने जवाब में कहा कि “जब मैं अपनी लाइफ में उनसे (Ranbir Kapoor) पहली बार मिली तो मैं आपको बता दूं कि वह बहुत मुश्किल समय नहीं था, क्योंकि रणबीर एक बेहद सिंपल इंसान है और वह बहुत अच्छे हैं, काश कि मैं भी उनकी तरह ही अच्छी होती, वह एक बेहतरीन एक्टर हैं, एक बहुत अच्छे इंसान है और सभी तरह से वह मुझसे कहीं बेहतर है, मुझे इसीलिए वो बहुत पसंद है।

Alia Bhatt

Alia ने अपने फैंस को सोचने पर मज़बूर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पिछले महीने ही रणबीर कपूर के घर में शादी की थी। आलिया ने अपनी तस्वीर को भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने कई सारी बातों का जिक्र भी किया। लेकिन आलिया के दिये इस इंटरव्यू के बाद फैंस भी सोच रहे हैं कि आखिर आलिया में ऐसी क्या कमी है? उन्होंने ऐसी बात क्यों कही है? क्योंकि आलिया किसी से कम नहीं है। वो भी एक बेहद अच्छी एक्ट्रेस हैं।

Alia Bhatt

आलिया-रणबीर थे काफी समय से रिलेशनशिप में

लेकिन उनकी इस बात ने सभी का दिल जीत लिया है। रणबीर और आलिया काफी समय से साथ में रिलेशनशिप रहे और इनके अफेयर को लेकर भी लगातार खबरें सोशल मीडिया और बॉलीवुड में चलती रही। लेकिन दोनों साथ में बहुत खुश है और दोनों की लव लाइफ भी बहुत अच्छी चल रही है। आलिया और रणबीर सोशल मीडिया पर दोनों ही एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के लिए अपने फोटो शेयर करते रहते हैं।

यह भी पढ़े- Janhvi Kapoor Oops Moment: जाह्नवी कपूर हुई Oops Moment का शिकार, कट पर टिकी नज़र

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular