Ranbir Kapoor की दुल्हनियां बनने जा रही हैं Alia Bhatt, चाचा का आया बयान, RK हाउस में 4 दिन चलेगा जश्न

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी की शहनाई बजने वाली है। कंफर्म! इस वक्त हर ओर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी के चर्चे हैं। कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि आलिया-रणबीर की शादी 15 अप्रैल को होने वाली हैं।

पर अब बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल की शादी पर आलिया (Alia Bhatt) के अंकल रॉबिन भट्ट की मुहर लग गई है। यानी ये पक्का है कि आलिया और रणबीर रील लाइफ से रियल लाइफ में एक होने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Allu Arjun Upcoming Movies List: ‘पुष्पा 2’ से लेकर ‘आइकन’ तक, अल्लू अर्जुन के खाते में हैं ये दमदार फिल्में, देखें लिस्ट

alia bhatt

चाचा को मिल गया न्योता

रॉबिन भट्ट महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के हाफ ब्रदर हैं, जो बॉलीवुड के जाने-माने राइटर भी हैं। इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान रॉबिन भट्ट ने यह कंफर्म किया कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) सात फेरे लेने वाले हैं। कपल का वेडिंग फंक्शन चार दिन का रहेगा, जिसका सेलिब्रेशन RK हाउस में होगा। भट्ट परिवार की तरफ से रॉबिन भट्ट को न्योता भी मिल चुका है।

ये भी पढ़ें- बीच किनारे Katrina Kaif का दिखा सिजलिंग लुक, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

alia bhatt

Ranbir Kapoor की हो ली Alia Bhatt

आलिया रणबीर की दुल्हनियां बनने जा रही हैं। बीते कुछ सालों में रणबीर और आलिया अपने काम के साथ अपनी लव स्टोरी को लेकर भी सुर्खियों में रहें हैं। काफी समय तक खबरें आती रहीं कि ये एक-दूसरे के प्यार में हैं। पर दोनों में से किसी ने भी कभी खुल कर अपने प्यार को कबूला नहीं किया। पर अब वो वक्त भी आया गया हैं, जब रणबीर और आलिया दोनों ने खुल्लम-खुल्ला अपने प्यार का इजहार करके सबको सरप्राइज कर दिए हैं।alia bhatt

Leave a Comment