Tuesday, May 24, 2022
HomeमनोरंजनAlia Bhatt ने शादी पर तोड़ी चुप्पी, वीडियो पर कर दिया ये...

Alia Bhatt ने शादी पर तोड़ी चुप्पी, वीडियो पर कर दिया ये कमेंट, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। आरके बंगलो दुल्हन की तरह सज गया है और अब बस इंतजार है 14 अप्रैल का, जिस दिन आलिया और रणबीर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे।

शादी की इन तैयारियों के बीच आलिया भट्ट ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने शादी की खबरों पर कुछ ऐसा कह दिया कि उनका बयान सुर्खियां बटोर रहा है।

alia bhatt

शेयर किया था मजेदार वीडियो

मशहूर यूट्यूबर निकुंज लोटिया (YouTuber Nikunj Lotia) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। ये वीडियो निकुंज ने अपने BeYouNick इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। इस वीडियो में आप देखेंगे निकुंज ने फिल्म ‘कबीर सिंह’ का कुर्ता पायजामा वाला लुक कॉपी किया है और एक कार के पीछे सड़क पर दौड़ रहे हैं।

इस कार के पीछे बैनर पर लिखा है ‘आलिया वेड्स रणबीर’। इसके साथ ही इस वीडियो में एक फोटो में आलिया के बगल में निकुंज नजर आ रहे हैं लेकिन फिर उसमें बाद में रणबीर कपूर आ जाते हैं। निकुंज का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor और Alia Bhatt के शादी के जोड़े की पहली झलक, कार के जरिए घर पहुंचा शादी का जोड़ा, वीडियो वायरल

alia bhatt

 

Alia Bhatt ने किया कमेंट

इस वीडियो पर कई सितारे कमेंट्स कर रहे हैं। ऐसे में जब आलिया भट्ट ने इस वीडियो पर कमेंट किया तो ये वीडियो और भी ज्यादा सुर्खियो में आ गया। आलिया ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘डेड’। आलिया का इस वीडियो पर ये मजेदार कमेंट तेजी से वायरल हो रहा है।

alia bhatt

किस दिन होगी आलिया-रणबीर की शादी?

हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अंकल रॉबिन भट्ट ने शादी की डेट कंफर्म की है। IndiaToday.in के साथ बातचीत में रॉबिन भट्ट (Robin Bhatt) ने आलिया और रणबीर की वेडिंग डेट का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि आलिया और रणबीर (Alia and Ranbir Wedding) के वेडिंग फंक्शंस चार दिनों तक चलेंगे। दोनों 14 अप्रैल को सात फेरे लेंगे और मेहंदी सेरेमनी 13 अप्रैल को होगी। शादी की रस्में आरके हाउस में होने वाली हैं।

ये भी पढ़ें- फेमस एक्टर और स्क्रीनराइटर शिव कुमार सुब्रमण्यम का निधन, 2 महीने पहले बेटे की हुई थी मौत

alia bhatt

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular