Saturday, July 2, 2022
Homeमनोरंजनऐश्वर्या बनी इंडो अमेरिकन मूवी का हिस्सा, 'द लेटर' में आएंगी नजर

ऐश्वर्या बनी इंडो अमेरिकन मूवी का हिस्सा, ‘द लेटर’ में आएंगी नजर

ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan) ने अपनी अगली फिल्म का एनाउंसमेंट कर दिया है। फॉर्मर मिस वर्ल्ड रही ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती की तो हर कोई दीवाना है, पर ये उन actresses में से है जो खूबसूरत होने के साथ साथ बेहतरीन acting के लिए भी जानी जाती है। इन्होंने ताल, गुरु, रावण, देवदास और हम दिल दे चुके सनम जैसी मूवी में बेहतरीन एक्टिंग कर सबका दिल जीत लिया था।

बात करे इनकी movies की तो ये अंतिम बार Fanney Khan movie में नजर आई थीं, जिसमे इनके साथ अनिल कपूर(Anil Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) भी नजर आए थे। ये movie बॉक्स आफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई थी। लेकिन अब उन्होंने अपनी एक नई आने वाली मूवी का एनाउंस कर दिया है। ये एक इंडो – अमेरिकन मूवी है जिसका नाम ‘ द लेटर’ रखा गया है।

यह भी पढ़ें-शादी को निकले बॉलीवुड के नए जोड़े Katrina Kaif और Vicky Kaushal

ऐश्वर्या पहले भी कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स कर चुकी है। ये मूवी रबीन्द्रनाथ टैगोर जी की बुक ‘ थ्री वुमन ‘ पर बेस होगी। ये देवदास(Devdas) के बाद उनकी दूसरी मूवी होगी जो कोई बुक पर बेस होने वाली है। इस मूवी के साथ थिएटर राइटर और फ्यूजन सिंगर इशिता गांगुली(Ishita Ganguly) डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू करने जा रही है।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या ने जब इस मूवी की स्क्रिप्ट सुनी तो पहली ही बार में उन्होंने इसे हां कर दिया था पर कोविड के कारण इस प्रोजेक्ट में delay होता गया। एक इंटरव्यू में इशिता ने ये भी बता दिया कि ऐश्वर्या इस मूवी की लीड होंगी। इशिता चाहती थी कि वो ये मूवी हिंदी में बनाए पर ऐश्वर्या ने उन्हें सलाह दी की इस मूवी को इंग्लिश में बनाया जाए तो ज्यादा अच्छा होगा। इसलिए अब ये बॉलीवुड की जगह एक इंडो अमरीकन मूवी बनने जा रही है।

बात करे ऐश्वर्या राय की आने वाली मूवी की तो हाल ही में उन्होंने मणिरत्नम की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘पेन्नियिन सेलवन ‘ की शूटिंग कंप्लीट कर ली है। इस मूवी का पार्ट 1 साल 2022 में रिलीज किया जाएगा।

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular