Vivek Agnihotri ने बताया आख़िर क्यों की Aamir khan ने The Kashmir files देखने की बात

Bollywood के पॉलिटिक्स अछी तरह समझते है Aamir Khan

फिल्म डिरेक्टर Vivek Agnihotri के डायरेक्शन में बनी फिल्म The Kashmir files को लेकर कुछ celebrities के बयान अक्सर चर्च का विषय बनी हुई है।

बीते दिनों आमिर खान ने भी कहा था कि कश्मीरियों के साथ बहुत बुरा हुआ। और हर भारतीय को ये मूवी जरुर देखनी चाहिए। अब आमिर खान के बयान पर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) का रिऐक्शन सामने आया है। उनका कहना है बिन सोचे आमिर कुछ नही कहते है , साथ ही यह भी कहा कौन फिल्म के बारे में क्या कहता है, इससे उन्हें कोई फर्क़ नही पड़ता है।

यह भी पढ़े:-ब्लैक एंड व्हाइट में कृति सनोन का हसीन जलवा

आमिर पॉलिटिक्स अच्छी तरह समझते हैं
फिल्म कश्मीर फाइल्स (Kashmir files) के चर्चे पूरी दुनिया में है ।हर भारतीय को ये मूवी देखनी भी चाहिए और ईस मूवी को जबरदस्त माउथ पब्लिसिटी मिली है। वही शुरुआती दौर फ़िल्म पर ना बोलने पर क्रिटिसाइज किया जा रहा था। अब धीरे धीरे कई celebrities के बयान सामने आए है।

बीते दिनों आमिर खान ने भी कहा था कि सभी को फिल्म देखनी चाहिए। तो सिद्धार्थ कानन ने इंटरव्यू के दौरान विवेक अग्निहोत्री का इस पर व्यू पूछा। विवेक ने जवाब दिया, आमिर खान इंडियन पॉलिटिक्स से जुड़े हैं। और वह भली भाती पॉलिटिक्स समझते है।

यह भी पढ़े:-https://zeenews.india.com/hindi/entertainment/bollywood/kgf-chapter-2-trailer-out-rocky-bhai-aka-ysha-showed-the-most-powerful-style-whistling-on-every-scene/1136

आमिर ने सोच-समझकर ही बोला होगा
विवेक अग्निहोत्री(Vivek Agnihotri) बोले आमिर(Aamir) ने सोच समझकर ही बोला होगा । हर भारतीय को ये मूवी देखनी चाहिए । उन्होंने इस बारे में सोचा होगा। मुझे लगता है उन्होंने ऐसा कहा क्योंकि आमिर को ऐसा लगता होगा । लेकिन सचचाई यह है कि विवेक को कोई फर्क नही पड़ता कॉन क्या सोचता है , किसने क्या बोला। उन्हें फर्क पड़ता है जिनका ये दर्द है, जिनकी ये पीड़ा है। उनकी क्या राय है।

क्या बोले थे आमिर खान
आमिर खान से पूछा गया कि क्या उन्होंने यह फिल्म देखी? उन्होंने कहा मैं ये फ़िल्म जरूर देखूँगा । यह हिस्ट्री के ऐसे टॉपिक पर बनी है जिसे काफ़ी लोग अवगत नही थे। ईसको देख हर किसी का दिल दहल जयेगा और ऐसे फिल्म जो बनी है उस टॉपिक पे, यकीनन हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए।
हर हिंदुस्तानी को याद करना चाहिए कि एक इंसान है, जब उस पर अत्याचार हुआ तो क्या बीतती है। मैं यह फ़िल्मी जरुर देखूँगा , यह हमारे इतिहास का हिस्सा है और मैं खुश हूँ कि ये फिल्म सफल हुई।

Leave a Comment