Monday, July 4, 2022
Homeदेशएक ऐसी अनोखी शादी जहां दूल्हे के बगैर होंगे सात फेरे,गुजरात की...

एक ऐसी अनोखी शादी जहां दूल्हे के बगैर होंगे सात फेरे,गुजरात की रहने वाली क्षमा करेंगी यह शादी

सोशल मीडिया पर यूं तो कई स्टार कपल की शादियां वायरल होती रहती हैं, लेकिन आज हम आपको ऐसी शादी के बारे में बताएंगे जहां शहनाई भी बजेगी, रस्मे भी होंगी व तमाम तरह की रीति रिवाज भी होंगे। परंतु इस शादी में दुल्हन के साथ दूल्हा नहीं होगा ।

इस शादी में क्यों नहीं होगा दूल्हा

आपको बता दें कि यह अनोखी शादी गुजरात के वडोदरा में रहने वाली 24 साल की क्षमा बिंदु ( chama bindu) आने वाली 11 जून को करेंगी l इस शादी की सबसे खास बात यह है कि इसमें शादी की तमाम रस्मे होगी लेकिन इस शादी में दूल्हा नहीं होगा । ऐसा इसलिए है क्योंकि क्षमा ( chama bindu ) का कहना है कि वह कभी भी शादी नहीं करना चाहती थी, लेकिन मैं हमेशा से ही दुल्हन बनना चाहती थी । परंतु आमतौर पर दूल्हा-दुल्हन आपस में प्रेम करते हुए शादी करते हैं लेकिन मैं हमेशा खुद से ही प्रेम करती हूं इसलिए यह शादी आत्म-प्रेम का एक उदाहरण पेश करेगी l वही यह शादी बड़ी ही धूमधाम से होगी लेकिन बगैर दूल्हे के सारे रीति रिवाज होंगे व मै हनीमून के लिए गोवा भी जाऊंगी l

ये भी पढ़ें-Urfi Javed Look: उर्फी जावेद ने पहना अजीबोगरीब वनपीस ड्रेस, सोशल मीडिया पर की बोल्डनेस की हदें पार

यह शादी कहां पर होगी

मीडिया रिपोर्ट की माने तो क्षमा (chama) की शादी गोत्री के मंदिर मे होंगी। वही इस शादी में क्षमा (chama)के माता-पिता भी मौजूद होंगे। खास बात यह होगी कि शादी में सात फेरे भी लिए जाएंगे लेकिन अकेले क्षमा (chama )ही सात फेरे इस शादी में लेंगी। वही कुछ रिपोर्ट की माने तो यह अद्भुत शादी पहली बार होगी जो बेहद ही खास होगी ।

यह फैसला क्षमा( chama bindu ) ने क्यों लिया

क्षमा (chama )की माने तो भारतीय समाज में हमेशा से ही पुरुष-स्त्री का विवाह होता आया है, लेकिन मैंने कभी भी किसी से प्यार नहीं किया और हमेशा से ही मैं खुद से ही प्यार करती आई हूं। जिसकी वजह से यह फैसला मैंने लिया है l वही शादी के लिए मैंने खुद से ही 5 कसमें लिखी है जो शादी के वक्त बोलूंगी l हालांकि यह शादी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है । वही लोग इस शादी के बारे में तरह-तरह की राय भी दे रहे हैं।

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular