Friday, July 1, 2022
HomeदेशRajasthan की एक सास ने किया ऐसा अनोखा काम लोगों ने की...

Rajasthan की एक सास ने किया ऐसा अनोखा काम लोगों ने की खूब तारीफ, जाने पूरी खबर

Rajasthan- देश में रोज बहुत सी खबरें आती रहती है, जिसमे से कुछ खबर ऐसी भी होती है जो बड़ी रोचक और प्रेरणादायक होती है। खबर राजस्थान(Rajasthan) के फतेहपुर शेखावाटी का हैं। यहां एक सांस ने अपनी बहू की दूसरी शादी करवाई।

यह भी पढ़े :-National Flag : जानिए हमारे देश के राष्ट्रीय ध्वज का क्या है इतिहास और महत्व

फतेहपुर शेखावाटी(Rajasthan) की टीचर कमला देवी ने ने अपने बेटे शुभम की शादी सुनीता से 2016 में कराई थी। शादी के कुछ महीने बाद ही ब्रेन स्ट्रोक से शुभम की मौत हो गई। पर कमला देवी ने अपने बेटे के मौत के बाद सुनीता को ना सिर्फ अपने घर पर रखा बल्कि उसे पढ़ाया लिखाया और ग्रेड 1 का लेक्चरर भी बनाया।

यह भी पढ़े :-कर्नाटक में फिर बदलेंगे सीएम, इस वजह से बीजेपी बोम्मई सरकार से नाखुश; 5 राज्यों के चुनावों के बाद फैसला संभव

जब सुनीता लेक्चरर बन गई तब उसकी शादी मुकेश नाम के युवक से कराई। अपनी बहू को पढ़ा लिखा और दूसरी शादी कर कमला देवी ने एक बहुत बड़ी मिसाल पेश की है। ये कर के कमला देवी ने समाज के पुराने कुप्रथा पड़ कठोर प्रहार किया है। अपनी बेटी की तरह अपनी बहू का कन्या दान कर वो बहुत ही खुश हैं।

 

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular