Friday, July 1, 2022
HomeदेशRajasthan: CM अशोक गहलोत के बेटे हुए कोरोना पॉजिटिव, जाने क्या कहा...

Rajasthan: CM अशोक गहलोत के बेटे हुए कोरोना पॉजिटिव, जाने क्या कहा अपनी तबियत के बारे में

Rajasthan: दरअसल Rajasthan में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। अब इस चपेटे में कई नेता आने लगे हैं। इसी बिच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे और Rajasthan क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी हैं। हालांकि उनमें किसी तरह के लक्षण नहीं है। जिसको लेकर डॉक्टर्स ने उन्हें होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी है। वही वैभव ने अपने ट्वीट में लोगों से कोरोना से नहीं घबराने और कोविड प्रोटेकॉल का पालना करने की अपील की है।

यह भी पढ़ें-राष्ट्रपति कोविंद से मिले पीएम मोदी, अपने पंजाब दौरे पर सुरक्षा में हुई गड़बड़ियों की दी पूरी जानकारी

जाने प्रदेश में क्या हाल हैं कोरोना का

आपको बता दे की प्रदेश में बुधवार को कोरोना के 1883 केस मिले हैं। वही जबकि दो मरीजों की मौत भी हो गई है। लेकिन सबसे ज्यादा 1138 जयपुर में मरीज आए हैं। वही जयपुर में Rajasthan पुलिस अकादमी और वैशाली नगर कोरोना का सबसे बड़ा हॉट स्पॉट बना हुआ है। वैशाली नगर में जहां 58 केस मिले हैं। वहीं पुलिस अकादमी में सब इंस्पेक्टर की ट्रेनिंग ले रहे 56 कंडीडेट्स भी पॉजिटिव पाए गए हैं। जब वही एक दिन पहले राज्य में 1137 और जयपुर में 745 केस मिले थे।

यह भी पढ़ें-Weekend Curfew In Delhi: दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लागू, जानें किस चीज पर लगी पाबंदी

आगे जानें की ऑमिक्रोन का क्या हाल है प्रदेश में

वही मिली जानकारी के अनुसार Rajasthan के जयपुर में 9 ऑमीक्रोन पॉजिटिव मिलने के बाद सोमवार को भी 2 नए ऑमीक्रोन पॉजिटिव लोगों की पुष्टि की गई है। वही इसमें एक जर्मनी से 27 नवंबर को जयपुर आए था । वहीं यूक्रेन से आई 19 साल की युवती भी पॉजिटिव पाई गई हैं । इनकी जीनोम सीक्वेंसिंग की जा रही है।

:-  विशाल भारद्वाज

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular