Home देश Delhi फिर हुई शर्मसार, महिला का अपहरण कर किया गैंगरेप

Delhi फिर हुई शर्मसार, महिला का अपहरण कर किया गैंगरेप

0
160
Delhi

Delhi Crime- भारत की राजधानी दिल्ली(Delhi) में घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। एक बार फिर से दिल्ली(Delhi) शर्मसार हो चुकी है। मामला दिल्ली(Delhi) के शाहदरा जिले के विवेक विहार थाना क्षेत्र के कस्तूरबा नगर में एक महिला का अपहरण करने के बाद गैंगरेप किया गया। इतना ही नहीं बल्कि उन दरिंदों को यही करने से उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने महिला के बाल भी काट दिए। जिसके बाद उसे सरेआम बेइज्जत करके उसके चेहरे पर कालिख भी पोती, साथ ही उसे सरेआम गलियों में घुमाया भी गया।

यह भी पढ़े :-Rajasthan की एक सास ने किया ऐसा अनोखा काम लोगों ने की खूब तारीफ, जाने पूरी खबर

जिसके बाद महिला की छोटी बहन ने पुलिस(Delhi) को खबर की और इस घटना की जानकारी दी। जिसके बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को उन दरिंदों की कैद से बचाया। जिसके बाद इस वक्त उस महीना की काउंसलिंग की जा रही है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर गैंगरेप की FIR दर्ज कर ली है। इस मामले में 4 महिलाओं को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। पुलिस इस वक्त कुछ और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस का कहना है कि महिला की साथ यह व्यवहार पुरानी रंजिश के कारण किया गया है। पीड़ित महिला शादीशुदा बताई जा रही है। इसी के साथ साथ उसका एक बच्चा भी बताया जा रहा है। इसी के साथ साथ इस घटना का वीडियो भी बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।

पीड़ित महिला की बहन के मुताबिक महिला के पड़ोस में रहने वाला एक लड़का उसके पीछे बहुत दिनों से पड़ा हुआ था। जिसके बाद उस लड़के ने 12 नवंबर को आत्महत्या कर ली। जिसके बाद गुस्साए हुए लड़के के परिवार जनों को यह लगता है कि उनके बेटे की आत्महत्या करने की वजह वह महिला है।

यह भी पढ़े :-हामिद अंसारी के असहिष्णुता वाले बयान पर जफर इस्लाम बोले- जब भी मुंह खोलते हैं… देश का मान-सम्मान गिराते हैं

इस वक्त इन सभी एंगल से पुलिस(Delhi) मामले की जांच करने में जुटी हुई है। लड़की की खुदकुशी के बाद में महिला किराए पर रहने लग गई थी। लड़की के चाचा का आरोप यह है कि उन्हें चाकू लगाया और उनके भतीजे के पास लेकर गए थे। बुधवार को करीब 12:00 बजे लड़की का कड़कड़डूमा से किडनैप भी किया गया था। पुलिस अभी इस मामले की जांच में लगी हुई है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here