Wednesday, June 29, 2022
HomeदेशBihar News- बिहार के नवादा में स्कूल प्रिंसिपल स्कूल में कर रहा...

Bihar News- बिहार के नवादा में स्कूल प्रिंसिपल स्कूल में कर रहा था दारू पार्टी, छापा कर पुलिस ने पकड़ा

Bihar में शराब बैन होने के बावजूद रोज पुलिस छापे में शराब बरामद की जा रही है। मामला Bihar के नवादा जिला का हैं, जहां एक स्कूल का प्रधान अध्यापक शराब पार्टी करते हुए पकड़ा गया।

यह भी पढ़े :-जानिए भारत में कैसे शुरू हुआ Internet?

Bihar News- गुप्त सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी

मामला Bihar के नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना का है। इस थाना क्षेत्र के सांबे गांव में पुलिस ने गुप्त सूचना पड़ स्कूल में छापेमारी की और स्कूल के प्रधानाध्यापक सहित दो लोगों को हिरासत में लिया। जांच में पता चला कि स्कूल के प्रधनाध्यक सुनील कुमार और रजनीश कुमार शराब के नशे में थे।

पर वहां मौजूद तीसरा व्यक्ति प्रमोद कुमार शराब के नशे में नहीं था। उस क्षेत्र के एसडीपीओ मुकेश कुमार साह से जब इस मामले पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा -“पुलिस गुप्त सूचनाओं के आधार पर छापेमारी कर अवैध शराब बरामद कर रही है।

यह भी पढ़े :-दिल्ली आने वाली 13 ट्रेनें लेट, कोहरे के चलते 22 को किया गया रद्द, पढ़ें पूरा अपडेट

यहां भी यही सूचना मिली थी कि स्कूल में शराब पार्टी चल रही है, जिसमे दो लोग शराब के नशे में पकड़े गए है।” इस मामले के बाद गांव के लोगों में प्रधानाध्यापक के खिलाफ बहुत गुस्सा है और लोग उसको बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं।

 

Saurav Kumarhttps://factspigeon.com
सौरभ कुमार राजनीतिक विज्ञान से स्नातक की डिग्री पूरी कर रहे है। इसके साथ ही पत्रकारिता में रुचि रखते है तथा निष्पक्ष पत्रकारिता करने में सक्षम है। इनका मानना है कि निरंतर प्रयास और सभी विषयों पर सही ज्ञान से आप एक सफल पत्रकार बन सकते है। फिलहाल वे फैक्ट्सपिजन के लिए कार्यरत है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular