Monday, June 27, 2022
Homeदेश -दुनियाLove- प्यार में दिया गर्लफ्रेंड की मां को किडनी, महीने भर बाद...

Love- प्यार में दिया गर्लफ्रेंड की मां को किडनी, महीने भर बाद गर्लफ्रेंड ने कर ली किसी दूसरे से शादी

प्यार(Love) में डूबा इन्सान कुछ भी कर सकता है। ये बात जिसने भी कहा है सही ही कहा है। मामला मैक्सिको(Mexico) का है जहां एक आशिक ने अपनी गर्लफ्रेंड की मां को अपना एक किडनी डोनेट कर दिया। ऑपरेशन के महीने भर बाद ही उसकी गर्लफ्रेंड ने उससे ब्रेकअप कर किसी दूसरे से शादी कर ली।

यह भी पढ़े :-Pakistan में Watts app पर लिख दी ऐसी बात, मिल गई मौत की सजा

love- लड़के ने दान की किडनी :-

खबरों के मुताबिक इस इंसान का नाम ऊजियाल मार्टिनेज(Ujiyal Martinez) हैं। प्यार(Love) में पड़े इस शख्स ने अपनी किडनी गर्लफ्रेंड की मा को दान कर दिया। ऑपरेशन सफल रहा और लड़की की मां बच गई, पर ऑपरेशन के महीने भर बाद ही लड़की ने लड़के से ब्रेकअप कर किसी दूसरे से शादी कर ली।

पेशे से शिक्षक उजियाल ने अपनी ये कहानी tiktok पर शेयर की थी। वीडियो में वो बहुत ही दुखी दिख रहे है जिससे उनके फैंस भी दुखी है। कॉमेंट्स में लोगो ने कहा कि,” आपको दुखी होने किंकोई जरूरत नहीं है क्योंकि आपकी गर्लफ्रेंड ने एक सच्चे(love) इन्सान खोया है।” बता दे इस वीडियो को 1 करोड़ 40 लाख लोगों ने देखा है।

यह भी पढ़े :-ओमिक्रॉन से दोबारा हो सकते हैं संक्रमित, हेल्थ एक्सपर्ट्स ने दी मास्क पहनने की सलाह

लोगों की प्रतिक्रिया देख उजियान ने बाद में एक ओर वीडियो डाला जिसमे वो ये कहते दिख रहे है कि उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड से कोई शिकायत नहीं है क्योंकि वो आज भी अच्छे दोस्त है और भविष्य में भी रहेंगे।
इस वीडियो पे लोगों ने उन्हें ट्रॉल कर दिया और कहा कि भावना मे इतना नहीं बहना चाहिए था। लोगों ने उनसे रिक्वेस्ट की अब आगे से ऐसा ना करें।

Saurav Kumarhttps://factspigeon.com
सौरभ कुमार राजनीतिक विज्ञान से स्नातक की डिग्री पूरी कर रहे है। इसके साथ ही पत्रकारिता में रुचि रखते है तथा निष्पक्ष पत्रकारिता करने में सक्षम है। इनका मानना है कि निरंतर प्रयास और सभी विषयों पर सही ज्ञान से आप एक सफल पत्रकार बन सकते है। फिलहाल वे फैक्ट्सपिजन के लिए कार्यरत है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular