Friday, July 1, 2022
Homeदेश -दुनियाफ्रांस का एक शख्स एलियन बनने के लिए हुआ बेकाबू,कटवाए अपने नाक,...

फ्रांस का एक शख्स एलियन बनने के लिए हुआ बेकाबू,कटवाए अपने नाक, होंठ और उंगलियां

ये खबर है फ्रांस के एंथोनी लोफ्रेडो की,ये वही इंसान है जो खुद को ब्लैक एलियन बनाना चाहता है। इसी ऐलियन बनने की प्रक्रिया में उसने अपने पूरे शरीर पर टैटू बनवा रखा है और कुछ दिन पहले इसने अपनी नाक और होठ के उपरी भाग को कटवा दिया था। कोई आदमी ऐलियन बनने के लिया कितना तत्पर हो सकता है वो आप इस इंसान को देखकर जान सकते है।
 एलियन

अब हाल ही में ये 33 वर्षीय फ्रांसीसी एंथोनी फिर सुर्खियों में है क्युकी इसने ऐलियन जैसे पंजे पाने के लिया बाए हाथ की दो अंगुलियों को कटवा लिया। सर्जरी के बाद उसने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया “अभी ये प्रोजेक्ट खत्म नहीं हुआ है। मेरा ‘ब्लैक एलियन’ बनने का सपना है उसमें अभी एक प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। जबकि 35 प्रतिशत प्रक्रिया पूरी नहीं हुई है। मेरी यह सफल सर्जरी करने के लिए मैं मैक्सिको को धन्यवाद देना चाहता हूं।”

Written By Sourav Choudhary

Kanchan Goyalhttps://factspigeon.com
कंचन गोयल अभी माखनलाल पत्रिकारिता विश्वविद्यालय से अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री पूरी कर रही हैं। इसके अलावा इन्हे निष्पक्ष होकर पत्रिकारिता करना पसंद है। सच्चाई और तथ्यों के आधार पर स्टोरी करने को महत्व देती हैं। इनका मानना है कि पढ़ाई, लिखाई करने से रचनात्मक सोच में उत्पत्ति है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular