Friday, July 1, 2022
Homeदेश -दुनियाHyundai के बाद अब बॉयकॉट पिज़्ज़ा हट और KFC हुआ ट्रेंड जाने...

Hyundai के बाद अब बॉयकॉट पिज़्ज़ा हट और KFC हुआ ट्रेंड जाने पूरा मामला

Hyundai के बाद अब boycott Pizza Hut और KFC ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। बीते शनिवार को को hyundai पकिस्तान द्वारा की गई ट्वीट के बाद ये मामला दिन पर दिन गरमाता जा रहा है।

पाकिस्तान हर साल 5 फरवरी को Kashmir Solidarity Day मनाता है। इस दिन को पाकिस्तानी कश्मीर को आज़ाद देश बनाने की मांग के तर्ज पर मनाते है। इस साल ह्युंडई पाकिस्तान ने इसी दिन कश्मीर के आजादी पर एक ट्वीट कर दिया।

फिर क्या था भारतीयों ने hyundai को ट्रॉल कर दिया। बाद में ह्युंडई ने तो ट्वीट डिलीट कर दिया पर उसके scteenshot वायरल हो गई। अब यही बात Pizza Hut और KFC के साथ हुआ है। इनका ट्वीट भी सोमवार के दिन वायरल हो गया जिसमे ये लोग आज़ाद कश्मीर की बात कर रहे थे।

यह भी पढ़े :-Bihar के लाल ने पकड़ी गूगल की गलती, वहीं Elon Musk को एक लड़के ने किया परेशान जाने पूरी न्यूज़

KFC इंडिया ने मांगी माफी :-

boycott Pizza Hut and KFC

ट्वीट के वायरल होते ही जब भारत में boycott KFC and pizza hut ट्रेंड हुआ तो KFC इंडिया ने आकर माफी मांगी। उन्होंने कहा कि देश से बाहर किए गए इस ट्वीट के लिए वो माफी मांगते है। हम भारत का सम्मान करते है और भारतीयों को सेवा देने के लिए प्रतिबद्ध है।

यह भी पढ़े :-Lata Mangeshkar Death: 92 साल की उम्र में स्वर कोकिला ने दुनिया को कहा अलविदा

Pizza Hut ने दी सफाई :-

#boycott Pizza Hut and KFC ट्रेंड पर पिज्जा हट ने माफी तो नहीं मांगी पर अपनी सफाई पेश कार दी। उन्होंने कहा कि मीडिया में सर्कुलेट हो रही सामग्री के उपर वो ना तो अपना समर्थन दे सकते है और ना ही निंदा कर सकते है। हम अपने सभी भाई बहनों को सेवा देने के लिए प्रतिबद्ध है।

पिज़्ज़ा हट के माफी ना मांगने पर लोग और भी ज्यादा नाराज़ है। एक साथ विश्व के तीन बड़ी कंपनियों द्वारा को गई इस भारत विरोधी ट्वीट से लोग नजर है। उनका कहना है कि कश्मीर भारत का एक अंग है और भारत से कमा कर भारत के खिलाफ ही प्रोपगंडा करने वाले इं कंपनियों पर भारत सरकार कुछ कड़ा कदम उठाए।

Saurav Kumarhttps://factspigeon.com
सौरभ कुमार राजनीतिक विज्ञान से स्नातक की डिग्री पूरी कर रहे है। इसके साथ ही पत्रकारिता में रुचि रखते है तथा निष्पक्ष पत्रकारिता करने में सक्षम है। इनका मानना है कि निरंतर प्रयास और सभी विषयों पर सही ज्ञान से आप एक सफल पत्रकार बन सकते है। फिलहाल वे फैक्ट्सपिजन के लिए कार्यरत है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular