Home दिल्ली Delhi ITO Route: दिल्ली के लोगों को मिलने वाला है एक और...

Delhi ITO Route: दिल्ली के लोगों को मिलने वाला है एक और अंडर पास सुरंग का तोहफा, ITO से गुजरने वाले जान ले यह नया रूट

0
187
ITO

Delhi ITO Route: आईटीओ (ITO) से गुजरने वाले लोगों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। आपको बता दें कि जनवरी महीने के अंतिम सप्ताह तक यहां के लोगों को जाम से मुक्ति मिल जाएगी। क्योंकि लोक निर्माण विभाग हर हाल में प्रगति मैदान सुरंग सड़क से लेकर इस माह के अंत तक यातायात की सुविधा शुरू कर देगा।

यह भी पढ़ें-Delhi- सफर होगा आसान, कल से दिल्ली में चलेंगे Switch Delhi की बसें, जानिए क्या होगा इनका रूट

आपको बता दें कि यह परियोजना आईटीपीओ (ITO) के अंतर्गत है। आईटीपीओ इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा शुरू कराने की कोशिश करा रहा है। अभी प्रगति मैदान सुरंग सड़क परियोजना के काम को लेकर काफी कठिनाई आ रही है, क्योंकि इस प्रोजेक्ट पर काम करने वाले चारों इंजीनियर कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

संक्रमित होने के बाद विचारों अभियंता अपनी सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने काम बिल्कुल नहीं रुकने दिया है। इस समय अंदर से बिजली की फिटिंग का काम पूरा किया जा रहा है। अभी इस परियोजना में निकास और प्रवेश वाले स्थान पर सड़क बनाने का काम बचा हुआ है। यह काम टोटल 4 दिनों का है।

यह भी पढ़ें-दिल्ली के लोगों को एक और UNDERPASS सुरंग का तोहफ़ा, ITO से गुज़रने वाले जान ले नया रूट

विभाग ने यातायात पुलिस को दिन के समय में भी कार्य करने की अनुमति मांगी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 26 जनवरी से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस सुरंग को जनता को समर्पित करने वाले थे लेकिन यह काम अभी तक पूरा नहीं हुआ है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here