Online Jobs: अगर आप भी घर बैठें कमाना चाहते हैं पैसे, तो ध्यान से पढ़ें इन जॉब की डिटेल

Spread the love

Online Jobs: अगर कोरोना काल के चलते आप भी नौकरी गंवा बैठे हैं और किसी नई नौकरी की तलाश में है तो ये जानकारी आपके लिए बेहद जरूरी है जानें कैसे आप घर बैठे कमा सकते हैं लाखों रुपए।

कौन सी हैं ये वेबसाइट्स ?

अगर आप भी घर बैठे सिर्फ अपने फोन और इंटरनेट के जरिए कमाना चाहते हैं लाखो रुपए तो ये जानकारी आपके लिए हैं जानें कौन सी होंगी वो वेबसाइट्स जिसपे आप भी ये काम आज से ही शुरू कर सकते हैं।

फ्री कैश

पहला नाम है फ्री कैश वेबसाइट कायहां पर आपसे सर्वे भरने, टास्क पूरा करने, गाना गाने या गेम खेलने के लिए बोला जाता है जिससे आप भी अच्छी खासी इनकम कर सकते हैं। ऐसे कई यूजर्स हैं जो इससे अच्छी कमाई कर रहे हैं और रेगुलर विजिट करके ऑफर्स के बारे में जानने की कोशिश करते हैं।

वाई सेंस

इस वेबसाइट पर भी विजिट करके आपको टास्क कंप्लीट करने होंगे जिनके जरिए आप अच्छी कमाई कर सकते हैं।इसमें ऑनलाइन सर्वे का रिव्यू देना पड़ता है जिसका इस्तेमाल कंपनी अपने प्रोडक्ट को बेचने के लिए ज्यादातर करती है।

फीवर

ये एक फ्रीलांसिंग ऑनलाइन कमाई करने का मौका देने वाली वेबसाइट है जो विभिन्न कंपनियों और ग्राहकों के लिए लोगो डिजाइन, सोशल मीडिया पोस्टर, वॉइस-ओवर, टाइपिंग जैसे टास्क करवाती है और इसके बदले में यूजर्स को उनके काम के अनुसार पेमेंट करती है।इस वेबसाइट के जरिए ग्राहक 100 डॉलर से अधिक की कमाई प्रति घंटे तक कर सकते हैं।

Online Jobs- एमेजॉन

इसपर Amazon Affiliate बनकर आप बहुत अच्छी कमाई कर सकते हैं। ई-कॉमर्स सेक्टर की एक बड़ी वेबसाइट है और इस पर यूजर्स अच्छी कमाई कर सकते हैं। आपको बता दें की यहां पर प्रोडक्ट सेल होने की संभावना काफी ज्यादा होती है। अगर आप इससे कमाई करना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको Amazon Affiliate Program पर जाना होता है और बिना पैसे खर्च किए हुए amazon Associates अकाउंट बनाना होता है।

यहां आपसे एक वेबसाइट लिंक मांगते हैं, यदि आपके पास कोई वेबसाइट नहीं है तो आप अपने Facebook पेज लिंक को भी लिंक कर सकते है।इसके बाद आपको अकाउंट बन जाने के बाद जिस भी प्रोडक्ट को बेचना होता है उसका एफिलिएट लिंक आपको प्रमोट करना होता है। लिंक से प्रोडक्ट खरीदे जाने के बाद आपको उसका कमिशन आपकी पेमेंट के रूप में मिल जाता है।

यह भी पढ़े:-Phone Accident: छोड़ दे ये लापरवाही वरना कभी भी ब्लास्ट हो सकता है फोन!

यह भी पढ़े:-Whatsapp पर नजर नहीं आएंगे अनजान यूजर के नंबर, नया अपडेट आते ही देखने को मिलेगा ये बड़ा अपडेट

Leave a Comment