Cheapest Air Ticket: इस ऑफर में एयरलाइन कंपनी दे रही मात्र 9 रुपए में इंटरनेशनल हवाई यात्रा की सुविधा

Spread the love

Cheapest Air Ticket: अगर आप भी घूमने फिरने के इच्छुक हैं और आपको भी विदेश यात्रा करना पसंद है तो ये जानकारी आपके लिए बहुत जरूरी है , जानें कैसे आप बस 9 रुपए में इंटरनेशनल हवाई यात्रा कर सकते हैं।

कैसे उठाए फायदा इस ऑफर का ?

आपको बता दें कि ये ऑफर बस 26 अगस्त तक के लिए सीमित है , और इस ऑफर के तहत अगर आप बुधवार , गुरुवार , और शुक्रवार को टिकट बुक कर सकते हैं। तो आपको भी ये मौका मिल सकता है।एयरलाइन कंपनी वियतजेट ने दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया है कि वो VietJet भारत में वितयनाम की यात्रा के लिए 30,000 प्रमोशनल टिकट्स को ऑफर कर रही है।

आपको बता दे कि इन टिकट्स की कीमत 9 रुपए से शुरू है और 15 अगस्त 2022 से 26 मार्च तक की यात्रा के लिए बुकिंग 4 अगस्त से 26 अगस्त तक करवाई जा सकती है , और एयरलाइन कंपनी के अनुसार हर बुधवार , गुरुवार , और शुक्रवार को टिकट बुकिंग पर आप प्रमोशनल टिकट का लाभ उठा सकते हैं।

Cheapest Air Ticket- क्या हैं रूट्स?

एयरलाइन कंपनी वियतजेट के कमर्शियल डायरेक्टर जय एल लिंगेश्वर ने कहा है कि “VietJet 17 रूट्स के लिए भारत और वियतनाम के बीच डायरेक्ट फ्लाइट ऑपरेट करेगा।लेकिन इसके बाद भी एयरलाइन्स भारत के मुख्य डेस्टिनेशन को दक्षिण पूर्व एशिया (बाली, बैंकॉक, सिंगापुर, कुआलालंपुर), पूर्वोत्तर एशिया (सियोल, बुसान, टोक्यो, ओसाका, ताइपे) और एशिया प्रशांत के साथ जोड़ने की सोच रहा है।”

शुरू हो गए हैं बड़ी संख्या में आवेदन

उन्होंने अपनी बात में ये भी बताया है कि पांच प्रमुख भारतीय शहरों के यात्री अब दा नांग (Da Nang) के खूबसूरत शहर और फिर होई एन, ह्यू इंपीरियल, माई सन अभयारण्य और दुनिया की सबसे बड़ी गुफा सोन डूंग समेत आसपास के टूरिज्म प्लेस की यात्रा के लिए डायरेक्ट फ्लाइट ले सकते हैं।

साथ ही साथ वियतनाम के राजदूत फाम सान चाउ ने कहा है कि भारतीय पर्यटकों के बीच वियतनाम एक मजबूत पर्यटन स्थल के रूप में उभर रहा है।वीजा प्रक्रिया को भी सरल कर दिया गया है। जिसमें अब आपको दूतावास जाने की कोई आवश्यकता नहीं है , आपको बता दें कि कंपनी ने बताया है कि वियतनाम जाने के लिए लोगो के भारी संख्या में आवेदन आ रहें हैं।

यह भी पढ़े:-Sugarcane Farming: गन्ने की फसल लगाने वालों के लिए खुशखबरी, लागत से दोगुना बढ़ाई जाएगी कीमत

यह भी पढ़े:-Post Office Scheme : शादीशुदा जोड़े की बल्ले बल्ले! हर माह मिलेंगे ₹4950 की गारंटी, जानें – कैसे ?

Leave a Comment