2 लाख या उससे कम में Second Hand Car होगी आपकी, यहाँ जानिये ऑफर

Spread the love

Second Hand Car: जिन लोगों को कार खरीदनी है लेकिन उनका नई कार लेने का बजट नहीं है, उनके लिए Second Hand Car लेने का ऑप्शन रहता है. अगर आप भी ऐसे लोगों में शामिल हैं, तो आज हम आपको कुछ ऐसी कारों की जानकारी देने वाले हैं , जो 2 लाख रुपये या फिर इससे भी कम कीमत पर बिक्री के लिए आपके लिए उपलब्ध हैं.

इन कारों को हमने मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर 9 अगस्त 2022 को देखा. यह सभी Second Hand Car हैं और इसी कारण ये कम कीमत पर बिक रही हैं.

Second Hand Car List –

यहाँ Alto K10 VXI कार के लिए दो लाख रुपये मांगे गए हैं. यह कार सोलन में बिक्री के लिए है. यह कार 2018 मॉडल की है और अभी तक 97026 KM भी चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है और यह फर्स्ट ओनर कार है. इसका नंबर सोलन का ही है.

एक अन्य Alto K10 VXI के लिए दो लाख रुपये मांगे हैं. यह कार धनबाद में ही बिक्री के लिए उपलब्ध है. यह कार 2017 मॉडल की है और अभी तक 116396 KM चल चुकी है. इस कार में पेट्रोल इंजन है और यह फर्स्ट ओनर कार है. हालांकि इसका नंबर धनबाद का है.

Alto 800 LXI के लिए भी 1.9 लाख रुपये मांगे हैं. यह कार सोलन में बिक्री के लिए है. यह कार 2017 मॉडल की है और अभी तक 179605 KM चल चुकी है. कार में पेट्रोल वाला इंजन है और फर्स्ट ओनर कार है. इसका नंबर भी सोलन का है.

Second Hand Car

Wagon R LXI के लिए भी 90 हजार रुपये मांगे हैं. यह कार सूरत में बिक्री के लिए उपलब्ध है.यह कार 2017 मॉडल की है और अभी तक 108628 KM चल चुकी है. इस कार में सीएजी किट लगी है. यह फर्स्ट ओनर कार है और इसका नंबर भी सूरत का ही है.

Alto 800 LXI के लिए भी 1.8 लाख रुपये मांगे हैं. यह कार चंडीगढ़ में बिक्री के लिए उपलब्ध है. यह कार 2015 मॉडल की है और अभी तक 135508 KM चल चुकी है. इस कार में पेट्रोल इंजन है. यह भी फर्स्ट ओनर कार है और इसका नंबर चंडीगढ़ का है.

यह भी पढ़ें : Accident होने पर रखें इन बातो का ध्यान, वरना आप फँस भी सकते हैं

यह भी पढ़ें : बिहार के सीएम नीतीश कुमार देंगे इस्तीफा, 5 बजे बीजेपी ने बुलाई कोर ग्रुप की मीटिंग

Leave a Comment