Monday, July 4, 2022
Homeबिज़नेसआज Share Market में देखी जा सकती है तेजी,Tata Power, Axis Bank...

आज Share Market में देखी जा सकती है तेजी,Tata Power, Axis Bank और Alok Industries जैसे शेयरों पर रखें नजर

Share Market- 26 january के मौके पर बुधवार को शेयर मार्केट(Share Market) बंद था। लेकिन मंगलवार को शेयर मार्केट बंद हुआ उस वक्त शेयर मार्केट(Share Market) में तेजी देखने को मिली थीमंगलवार को शेयर बाजारों में पांच कारोबारी सत्रों से जारी गिरावट पर विराम लगा था और बीएसई सेंसेक्स 367 अंक उछलकर बंद हुआ। सेंसेक्स 366.64 अंक मजबूत होकर 57,858.15 अंक पर बंद हुआ। निफ्टी 128.85 लाभ के साथ 17,277.95 अंक पर बंद हुआ।

यह भी पढ़े :-Reliance Digital- Phone, TV के साथ-साथ होम अप्लायंसेस पर यहां मिल रही है बंपर छूट, मात्र 3 घंटे में आपके घर पहुंच जाएगा समान

सेंसेक्स शेयरों में लगभग सात प्रतिशत की तेजी के साथ सबसे अधिक लाभ में मारुति रही। इसके अलावा, एक्सिस बैंक, एसबीआई, इंडसइंड बैंक, भारती एयरटेल और एनटीपीसी में प्रमुख रूप से तेजी रही। नुकसान में रहने वाले शेयरों में विप्रो, बजाज फिनसर्व, एचडीएफसी बैंक, एचडीएफसी लि. और आरआईएल शामिल हैं। ऐसे में अगर आप शेयर बाजार में निवेश करने की सोच रहे हैं तो आइए जानते हैं आज कौन से शेयर कर सकते हैं कमाल।

Share Market- इन शेयरों में देखी जा सकती है तेजी-

आज शेयर बाजार(Share Market) में Axis Bank और Bayer CropScience जैसे शेयरों में तेजी देखी जा सकती है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में इन शेयरों में काफी ज्यादा तेजी देखने को मिल सकती है। आप भी अगर फायदा कमाना चाहते हैं तो इन शेयरों में पैसा लगाकर मुनाफा कमा सकते हैं।

यह भी पढ़े :-बजट उम्मीद: जन-धन खातों को अटल पेंशन और सुकन्या समृध्दि योजना से जोड़ने की तैयारी

इन शेयरों में आ सकती है गिरावट-

आज शेयर बाजार(Share Market) में Jindal Stainless, Tata Power, Alok Industries, Chambal Fertilisers, JSW Energy और Shriram City Union जैसे शेयरों में गिरावट आ सकता है। अभी अगर इन शेयरों में पैसा लगाने की सोच रहे हैं तो सोच समझकर पैसा लगाए वरना आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। साथ ही आपको नुकसान भी उठाना पड़ सकता है।

:- ज्योति मिश्रा
FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular