Business Ideas: अगर आप भी है तलाश में अच्छी नौकरी, तो जानें इस बिजनेस के बारे में

Spread the love

Business Ideas: देश भर में लोग बेरोजगारी से परेशान हैं हर इंसान अच्छी नौकरी की तलाश में भटकता हुआ नजर आ रहा है, इसीलिए आज हम आपको एक ऐसे बिजनेस आइडिया के बारे में बताने जा रहें हैं जिसकी मदद से आप घर बैठे भी कर सकते हैं बिजनेस।

घर बैठे कमाएं लाखो रुपए

आप भी घर बैठे भी कर सकते हैं मोटी कमाई, अगर आपको भी ट्रैवल सेक्टर में दिलचस्पी है, तो ये आपके लिए बहुत ही सुनहरा मौका है।आप आसानी से सेकेंड हैंड कार खरीदकर और किराए पर लेकर मोटी कमाई कर सकते हैं।आपको बता दें कि इस स्मॉल बिजनेस आइडिया में आपको ऐप बेस्ड कैब की सुविधा मिलती है। आप चाहें तो कैब की सुविधा प्रदान करने वाली कंपनी ओला से शुरुआत कर सकते हैं, और इस बिजनेस के जरिए आप आसानी से हर महीने 50,000 रुपये तक कमा सकते हैं।

OLA की वेबसाइट पर उपलब्ध है सारी जानकारी

आपको बता दें कि छोटा बिजनेस शुरू करने वालों के लिए OLA एक आसान प्रोसेस लेकर आए हैं। अब आप आसानी से एक ही आवेदन से अपनी प्रत्येक टैक्सी से वेतन और प्रदर्शन के बारे में जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं।ओला ने इस बारे में पूरी जानकारी अपनी वेबसाइट पर दी है। आपको बता दें कि OLA Business के लिए आपको सबसे पहले इस Direct Link पर जाना होगा। आपको बता दें कि ओला इस ओला ड्राइवर पार्टनर्स प्रोग्राम को लंबे समय से चला रही है।

वहीं, इस OLA Driver Partners Program के तहत अपनी एक कार से सभी खर्चों को दूर करने के लिए।
इसके बाद भी आप हर महीने 40,000 से 45,000 रुपये आसानी से कमा सकते हैं।जितनी भी कारें आपके पास होंगी, आपको उनके हिसाब कुल रकम आपके बैंक खाते में मिल जायेगी।लेकिन ध्यान रहे कि इससे आपको ड्राइवर की सैलरी देनी होगी।

कैसे जुड़े OLA से ?

आपको सबसे पहले अपने कमर्शियल दस्तावेज जमा करने होंगे।दस्तावेज़ सत्यापन हो जाने के बाद, आपकी पंजीकरण प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। दस्तावेज़ सत्यापन प्रक्रिया को पूरा करने में कम से कम 8 से 10 दिन लग सकते हैं।उसके बाद आपका बेड़ा OLA के साथ चलने लगेगा। OLA कंपनी की तरफ से आपको बोनस भी मिलेगा।

आपको बता दें कि दिन के समय वाहनों की काफी ज्यादा डिमांड रहती है।अगर उस समय बुकिंग हो रही है तो उस पर 200 रुपये तक का बोनस मिलता है।अगर एक दिन में आपकी 12 राइड्स पूरी हो जाती हैं, तो OLA कंपनी द्वारा एक निश्चित बोनस के तहत आपको 800 से 850 मिलेंगे।अतिरिक्त बोनस में प्राप्त होने वाली राशि भी समय-समय पर बदलती रहती है।

यह भी पढ़े:-Atal Pension Yojana: शादी शुदा जरूर जानें सरकार की इस स्कीम, हर महीने मिलेंगे 5,000 रुपए

Leave a Comment