Maruti WagonR
Maruti WagonR

Maruti WagonR की मांग भारत में बहुत ही ज्यादा देखने को मिलती है।देश में युवाओं के द्वारा खूब पसंद की जाती है।

देश के कार सेक्टर में हैचबैक सेगमेंट की माइलेज वाली कारों की मांग सबसे ज्यादा रहती है, जिनकी कीमत 3.25 लाख रुपये से शुरू होती है।इस माइलेज वाली कारों की लंबी रेंज में आज हम बात कर रहे हैं मारुति वैगनआर के बारे में जो अपनी कंपनी के साथ इस सेगमेंट की भी एक पॉपुलर कार है।

मारुति वैगनआर की शुरूआती कीमत 5.39 लाख रुपये है जो टॉप वेरिएंट मे जाने पर 7.10 लाख रुपये हो जाती है।लेकिन हम आपको उन ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं जिसमें आप इस माइलेज वाली कार को बहुत कम कीमत के अंदर घर ले जा सकते हैं।

मारुति वैगनआर पर इन ऑफर्स को दिया है ऑनलाइन सेकेंड हैंड कार खरीदने और बेचने वाली वेबसाइट्स ने जिसमें आप पढ़ेंगे बेस्ट ऑफर्स की पूरी डिटेल।

Also Read:Maruti Wagon R: 50 हजार रुपए में आप अपने घर ला सकते हैं CNG से चलने वाली यह कार,यहां देखें डिटेल्स

MARUTI TRUE VALUE-

Maruti WagonR
Maruti WagonR

वेबसाइट ने इस मारुति वैगनआर का 2015 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया है जिसकी कीमत 1,95,800 रुपये रखी गई है।

इस कार के साथ कंपनी 6 महीने की वारंटी, 3 फ्री सर्विस और फाइनेंस प्लान जैसे आकर्षक लाभ दे रही है।CARDEKHO वेसबाइट ने इस मारुति वैगनआर का 2010 मॉडल बिक्री के लिए अपनी साइट पर लिस्ट किया है जिसकी कीमत 1.65 लाख रुपये तय की गई है।

CARWALE वेबसाइट ने मारुति वैगनआर का 2011 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया है जिसके लिए 1.55 लाख रुपये कीमत तय की गई है।मारुति वैगनआर पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस कार के इंजन से लेकर फीचर्स तक की पूरी डिटेल।

मारुति वैगनआर 2015 वीएक्सआई मॉडल की बात करें तो इसमें तीन सिलेंडर वाला 998 सीसी का इंजन दिया गया है।यह इंजन 67 बीएचपी की पावर और 90 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है जिसके साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, सीट बेल्ट रिमाइंडर, मैनुअल एसी जैसे फीचर्स को दिया गया है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here