Bajaj Pulsar
Bajaj Pulsar

Bajaj Pulsar भारत के युवाओं की एक पसंदीदा गाड़ी है और इसकी मांग भी बाजारों में खूब बनी रहती है। अभी अगर सेकंड हैंड बजाज पल्सर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत ही खास है।

आपको मात्र ₹25000 में बजाज पल्सर मिल सकता है। यह बजाज पल्सर महज 30 हजार किमी चली हुई है। बाइक पहले खरीददार के पास ही है। बाइक इसी साल जनवरी 2022 में खरीदी गई है। बाइक के बारे में पूरी डिटेल्स जानने के लिए आप सेलर की डिटेल्स देख सकते हैं। यह बजाज पल्सर पूरी तरह से न्यू ही है। इस बाइक की सेलर सहित पूरी डिटेल्स निचे दी गई है।

Bajaj Pulsar 150 ABS BS VI-

Bajaj Pulsar
Bajaj Pulsar

यह बजाज पल्सर 2020 मॉडल है और BS VI में है। बाइक को ₹ 20,000 में लिस्ट किया गया है। इस बाइक को खरीदने के लिए आपको www.carandbike.com पर जाना होगा। न्यू बजाज पल्सर 150 सीसी की बात करें तो, यह 87,879 रूपए अधिक की कीमत पर मिलती है। बाइक में speedometer में यह 30,000 Kms चली हुई बाइक है। बाइक पेट्रोल वेरिएंट और फर्स्ट ऑनर है। बाइक की Jan/2020 MFG Date है।

Bajaj Pulsar 150 STD-

यह बजाज पल्सर बाइक 2011 मॉडल है और 150 सीसी वेरिएंट में उपलब्ध है। यह बाइक 50 हजार किमी चल चुकी है। बाइक अभी तक फर्स्ट ओनर ही है। बाइक का रजिस्ट्रेशन ईयर जनवरी 2011 बाइक थोड़ी पुरानी है, लेकिन कंडीशन देखकर आप इसे खरीद सकते हैं। बाइक की कीमत 20 हजार रूपए रखी गई है। बाइक से संबंधित पूरी डिटेल्स के लिए डाइरेक्ट लिंक निचे दिया गया है।

Also Read:Maruti Suzuki जल्द बाजारों में लाने वाली है नई Glanza, फीचर्स देखकर खुश हो जाएंगे आप

ऐसे खरीदें पुरानी Bike

सेकंड हैंड बाइक खरीदने के लिए सबसे पहले वेरीफाई पोर्टल पर जाएं। यहां आपको एक से बढ़कर एक बाइक मिलेगी। इन बाइक की कीमत देखकर ज्यादा उत्साहित नहीं होना है। बाइक के बारे में सेलर से पूरी बात करनी है। बाइक को खरीदने से संबंधित कोई भी एडवांस अमाउंट आपको नहीं देना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here