Thursday, June 30, 2022
Homeऑटोमोबाइलआ रही सबको टक्कर देने BattRE इलेक्ट्रिक स्कूटर्स , कम कीमत में...

आ रही सबको टक्कर देने BattRE इलेक्ट्रिक स्कूटर्स , कम कीमत में 132 किलोमीटर जैसी शानदार रेंज

BattRE: हम अक्सर ही कार और बाइक्स की दुनिया में रोज नए नए अपडेट देख रहे हैं। और इसी तरह के नए अपडेट्स के साथ(BattRE) ब्रांड अब भारतीय बाजार में अपना नया इलेक्ट्रिक स्टोरी लॉन्च करने जा रहा। हालांकि पहले से ही इस कंपनी के चार मॉडल पहले से ही मौजूद हैं।

आइए जानते हैं इससे जुड़ी हुई जरूरी जानकारी

पहले से इस कंपनी के चार मॉडल भारत में मौजूद हैं।और अब एक और नए इलेक्ट्रिक मॉडल के लॉन्च होने की खबर के साथ साथ भारतीय बाजार में (BattRE) ब्रांड ने अपने पोर्टफोलियो को और मजबूत कर लिया है।इसकी सबसे खासबात ये है कि 90,000 जैसी कीमत में ये 132km की शानदार रेंज देगा। वैसे तो ये स्कूटर सभी अन्य ब्रांड को टक्कर देने वाला है। पर इसका मुकाबला मुख्य रूप से ओला इलेक्ट्रिक,हीरो इलेक्ट्रिक ,ओकीनावा, प्योर ईवी जैसी तमाम कंपनियों से होगा।

क्या हैं अनोखे फीचर्स ?

ये स्कूटर इलेक्ट्रिक तो है ही साथ ही साथ इसके कुछ अनोखे फीचर्स इसे और अनोखा बनायेंगे। सबसे पहला फीचर है ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और स्मार्ट स्पोडोमीटर इसी के साथ साथ इसमें टर्न बाई टर्न नेविगेशन , बड़ी सीट और फुटबोर्ड्स डायगोनास्टिक समरी समेत कई फीचर्स दिए गए हैं। इसमें सेफ्टी फीचर्स भी मौजूद है जिसको आग लगने जैसी दुर्घटनाओं से सावधान से रहने को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

यह भी पढ़ें- लॉन्च होने जा रही Citroen C3 SUV, अपने अनोखे फीचर्स के साथ

केवल सिंगल चार्ज पर 132 km जैसी रेंज

इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.1kWh बैटरी (BattRE) पैक मौजूद है। जिसकी सिंगल चार्ज पर यह 132 km जैसी शानदार रेंज मिलेगी।और इसकी इसी खासियत की वजह से बैटरी कंपनी अब तक 30,000 से भी ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर बेच चुकी है।कंपनी के इस नए स्टोरी स्कूटर को जल्दी ही 300 शहरों के 400 डीलरशिप पर खरीदा जा सकेगा।

थर्मल टेस्टिंग भी हुई सफल

आमतौर पर रोज ही हम लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की कई घटना रोज देखते हैं।और इसीलिए कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग से पहले 1 लाख किलोमीटर की थर्मल टेस्टिंग की है।और ये कदम कंपनी ने ना सिर्फ अपने स्कूटर को लोगो के बीच प्रसिद्ध करने के लिए बल्कि लोगों के बीच इलेक्ट्रिक टू व्हीलर के विश्वास को मजबूत करने के लिए उठाया है।

यह भी पढ़ें- Challan: हो जाएं सावधान! इन वाहनों को आगे निकलने का रास्ता नहीं दिया तो कटेगा 10000 रुपये का चालान

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular