Home ऑटोमोबाइल Hyundai Creta को ले गए थे समंदर में, फिर दिखा भयानक मंजर

Hyundai Creta को ले गए थे समंदर में, फिर दिखा भयानक मंजर

0
11
Hyundai Creta

Hyundai Creta: आए दिनों समुद्र और नदियों के किनारे वाहनों की दुर्घटना के मामले सामने आते रहते हैं।और इनकी वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती है।ऐसी ही एक हुंडई क्रेटा की एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रही है।जिसमें ये कार समुद्र की चट्टानों के बीच फंसी हुई नजर आ रही है।और ये घटना वागाटोर बीच (Vagator Beach) की है।

क्या है पूरी घटना का मामला ?

मौसम को देख कर लोग कभी कभी उसका लुत्फ उठाने के लिए कुछ जानलेवा हरकतें भी करने लग जाते हैं।और इस वीडियो में भी तेज तूफान के बीच गोवा समुद्र तट पर लोग हुंडई क्रेटा को चलाते नजर आ रहे हैं।और इसी बीच उन लोगों ने इस एसयूवी (SUV) कार को पानी में काफी अंदर तक ले जाने की कोशिश की जिससे कार चट्टानों के बीच फंस गई।जानकारी के मुताबिक ये पर्यटक दिल्ली से आए थे और ऐसे समुद्र पर गाड़ी चलाने के आरोप में पुलिस ने पर्यटकों को गिरफ्तार कर लिया है।साथ ही साथ उनकी कार को भी जब्त कर लिया है।इस वीडियो को देखने वाले लोगों से इस बात का आग्रह भी है कि बारिश के मौसम में गाड़ी को किसी उफनती नदी या ऐसी किसी दूसरी जगह पर ले जाने की कोशिश ना करें।

यह भी पढ़ें-अब मात्र 2.5 लाख में घर लाएं अपनी पसंदीदा Second Hand Honda City, कार के शौकीनों के लिए शानदार मौका

क्या होगी कारवाई ?

पर्यटकों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने IANS को बताया कि आरोपी की आइडेंटिटी के अनुसार उसका नाम ललित कुमार दयाल है।कार के चालक ललित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही क्रेटा को भी जब्त कर लिया है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 279 और 336 के तहत कार्रवाई की है।पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार इन लोगों ने विक्रेताओं से गाड़ी को किराए पर लिया था।पुलिस ने कार मालिक संगीता गावदलकर के खिलाफ आरटीओ (RTO) में रिपोर्ट भी जमा कर दी है।और पुलिस जल्द ही वाहन मालिक के खिलाफ भी कारवाई करेगी।

यह भी पढ़ें-Fuel Saving Tips: महंगे पेट्रोल-डीजल से हैं परेशान तो अपनाएं ये 6 ट्रिक, खूब माइलेज देगी आपकी कार

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here