Friday, July 1, 2022
HomeऑटोमोबाइलIPL 2022 में दिखेगा Tata Punch का काजीरंगा एडिशन, जानिए क्या कुछ...

IPL 2022 में दिखेगा Tata Punch का काजीरंगा एडिशन, जानिए क्या कुछ होगा खास

जल्द ही हमारे देश भारत में एक बार फिर से आईपीएल शुरू होने वाला है। आईपीएल के लिए टीम का चुनाव हो गया है और फैंस का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। इसी बीच टाटा मोटर्स के द्वारा आई पी एल 2022 में टाटा पंच के काजीरंगा एडिशन की नीलामी का ऐलान कर दिया गया है.

आपको बता दें कि भारतीय वाहन निर्माता इंडियन प्रीमियर लीग में इस साल title sponsor है। टाटा इस साल स्पेशल मॉडल आईपीएल के लिए पेश करने वाली है। आपको बता दें कि नीलामी की राशि काजीरंगा को सुरक्षित रखने में किया जाएगा।

Tata Punch

कंपनी के द्वारा जानकारी अभी तक नहीं दिया गया है कि स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले काजीरंगा एडिशन किस तरह अलग है। हालांकि IPL 2022 सीजन करीब आते ही इसकी अन्य जानकारी भी मिलने लगेगी। आपको बता दें कि मौजूदा पंच कि दिल्ली में शुरुआती एक शोरूम कीमत ₹500000 है जिसके टॉप मॉडल की कीमत ₹900000 है।

यह भी पढ़े :-भारत में धमाकेदार लॉन्च के लिए तैयार है Mahindra की नई XUV300, डिजाइन और स्टाइल के मामले में होंगी यह जोरदार

पंच माइक्रो SUV भारत आते ही हिट-

Tata Punch

एक बयान में टाटा मोटर्स के द्वारा यह जानकारी दिया गया कि
, “अपने ही किस्म की ये SUV सिर्फ फैन्स के लिए नीलाम की जाएगी और नीलामी की राशि को काजीरंगा के बचाव के प्रयासों में लगाया जाएगा।इसकी बोली जीतने वाले को ये स्पेशल एडिशन एसयवी मिलेगी जिससे उनका IPL एक यादगार एक्सपीरियंस मिलेगा।”

यह भी पढ़े :-शानदार फीचर्स के साथ Royal Enfield लॉन्च करने वाला है एक शानदार मोटरसाइकिल, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

आपको बता दें कि यह कार सबसे सेफ करो में एक मानी जाती है और इसमें कई तरह के फीचर्स भी मिलेंगे। इस कार में ऑटोमैटिक हेडलाइट्स, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, ऑप्शनल आईआरए कनेक्टिविटी, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, क्लाइमेट कंट्रोल और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स शामिल हैं। इसके साथ ही साथ इस कार में आपको मिलेंगे क्रेडिट डुअल एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर्स और टॉप मॉडल में रियर पार्किंग कैमराको जाता है. टाटा पंच के साथ 1.2-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 83 बीएचपी ताकत और 113 एनएम पीक टॉर्क बनाता है।

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular