Tuesday, June 28, 2022
HomeऑटोमोबाइलTata Nexon ने लांच किया यह शानदार वेरिएंट,फीचर्स और कीमत देखकर उड़...

Tata Nexon ने लांच किया यह शानदार वेरिएंट,फीचर्स और कीमत देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

Tata Nexon कि आज कई वेरिएंट लॉन्च हुए हैं। टाटा मोटर्स ने आज पुणे में अपनी रंजनगांव फैक्ट्री से भारत की पहली GNCAP 5स्टार रेटेड कार के रोल आउट का जश्न मनाते हुए 3,00,000वीं नेक्सॉन को रोलआउट कर दिया ह ।

जून 2021 में फैक्ट्री से 2,00,000 कार रोल आउट होने के बाद से, Tata Motors ने सिर्फ 8 महीने से भी कम समय में Nexon की 1 लाख यूनिट्स रिकॉर्ड का प्रोडोक्शन किया है।

Also read :Tata Nexon को टक्कर देने जल्द लांच होगा Hyundai का यह शानदार इलेक्ट्रिक कार, कई कलर ऑप्शंस में होगा मौजूद

नेक्सॉन भारत में और कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में टॉप 5 सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। नेक्सॉन भारत में टाटा मोटर्स के इलेक्ट्रिक व्हीकल कारोबार में अपने सेग्मेंट में सबसे ज्यादा योगदान देती है। Tata Nexon EV के अब तक 13500 से अधिक ग्राहक हैं, जिनकी बाजार हिस्सेदारी 62 फीसदी से अधिक है। 

Tata Nexon:  के 4 नए वेरिएंट लॉन्च-

Tata Nexon
Tata Nexon

कंपनी ने इस सफलता का जश्न मनाते हुए आज इस सफल कॉम्पैक्ट एसयूवी के टॉप ट्रिम्स के 4 नए वेरिएंट XZ+ (P) / XZA+ (P) और XZ+ (HS) / XZA+ (HS) को पेट्रोल और डीजल के साथ नए रॉयल ब्लू में कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है।। ये वेरिएंट Dark अवतार में भी पेश किए जाएंगे।

आज से बुकिंग शुरू होने के साथ, नए वेरिएंट टाटा मोटर्स के सभी ऑफिशियल डीलरशिप पर उपलब्ध होंगे। नया Nexon XZ+ (P)/XZA+ (P) वेरिएंट कई प्रीमियम फीचर्स से लैस होगा। इसमें प्रीमियम बेनेके कलिको लेदरेट वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, एयर प्यूरीफायर और ऑटो डिमिंग IRVM होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular