Wednesday, June 29, 2022
Homeऑटोमोबाइलजल्द भारत के बाजारों में लांच होने वाली है Tata Motors की...

जल्द भारत के बाजारों में लांच होने वाली है Tata Motors की Altroz प्रीमियम, इस कार में मिलेंगे यह शानदार फीचर्स

Tata Motors की गाड़ियां भारत में काफी ज्यादा डिमांड में रहती है क्योंकि टाटा मोटर्स एक देश की कंपनी है। जल्दी टाटा मोटर्स के द्वारा भारत में पॉपुलर कार अल्ट्रोज का ऑटोमैटिक वेरिएंट लॉन्च करने वाली है।

एक तरफ जहां ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली बहुत ज्यादा कारें बाजार में आ चुकी है तो वहीं दूसरी तरफ टाटा मोटर इस मामले में पिछड़ ती हुई नजर आ रही है। लेकिन अब कंपनी के द्वारा अन्य सभी कंपनियों को पीछे छोड़ने की पूरी तैयारी कर ली गई है। इस कार के प्रीमियम लॉन्च होते ही ग्राहकों के द्वारा खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिलने लगा है।यही वजह है कि कंपनी बहुत जल्द मार्केट में Altroz Automatic लॉन्च करने वाली है।

Also Read:Tata Motors की टेंशन बढ़ाने जल्द बाजारों में Ford की एंट्री, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

सिर्फ पेट्रोल इंजन में ऑटो गियरबॉक्स-

Tata Motors
Tata Motors

टाटा अल्ट्रोज ऑटोमैटिक को टेस्टिंग के दौरान हाल में देखा गया है और ये कार अपने अंतिम पड़ाव में नजर आई है। आपको बता दें कि टाटा के इस प्रीमियम हैचबैक के साथ से पेट्रोल इंजन के साथ-साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया जाने वाला है, और संभवत डीजल वेरिएंट के साथ ये ट्रांसमिशन उपलब्ध नहीं कराया जाएगा।

कंपनी के द्वारा आधिकारिक तौर पर अब अल्टरोज ऑटोमेटिक का टीचर भी जारी कर दिया गया है। टीचर को देखकर आप अनुमान लगा सकते हैं कि बस कुछ दिनों के अंदर टाटा मोटर्स भारत के बाजारों में अपनी गाड़ी लांच कर देगी।

Tata Motors की अनुमानित कीमत 7 लाख रुपये अल्ट्रोज ऑटोमैटिक क़ीमत –

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस गाड़ी की कीमत ₹700000 तक हो सकती है।
पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्प टाटा मोटर्स ने अल्ट्रोज प्रीमियम हैचबैक को पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्पों में लॉन्च किया है और फिलहाल ये दोनों इंजन सिर्फ मैनुअल गियरबॉक्स के साथ बेचे जा रहे हैं।ये 5-स्पीड गियरबॉक्स है जिसका साथ देने के लिए कार को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया जाने वाला है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular