Tata Motors SUV
Tata Motors SUV

Tata Motors की गाड़ियों की मांग भारत के बाजारों में हमेशा बनी रहती है। यह कंपनी भारत के बाजारों में अपनी एक मजबूत पकड़ बना के रखी हुई है। हमेशा टाटा मोटर्स के द्वारा एक से बढ़कर एक गाड़ियां पेश की जाती है।

जल्द ही TATA की एक मिडसाइज SUV मार्केट में आने वाली है जिसे Blackbird कोडनेम दिया गया है। आपको बता दें कि नहीं ब्लैक बोर्ड की जगह टाटा लाइन अप में हैरीयर से नीचे होगी।यह कार मिडसाइड SUV होने के नाते इस सेगमेंट में तगड़ी टक्कर देने वाले है क्योंकि लुक्स के मामले में कंपनी इसे दमदार अंदाज में पेश करने वाली है।

कूपे स्टाइल पर बनाई जा रही Tata Motors की Blackbird –

Tata Motors SUV
Tata Motors SUV

Hyundai creta कर देने के लिए टाटा ने ब्लैकबोर्ड कूपे स्टाइल में बनाई है। इसमें एक दमदार इंजन भी दिया गया है। Hyundai India की दमदार बिक्री वाली कारों में क्रेटा शामिल है, ऐसे में टाटा की इस मिडसाइज SUV के लिए मार्केट में मुकाबला आसान नहीं होगा।

कंपनी इस SUV के साथ 1.5-लीटर का 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन देने वाली है जो इसे काफी ताकतवर बनाएगा। आपको बता दें कि फिलहाल इस एसयूवी के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

Also Read:Tata Nexon को टक्कर देने जल्द लांच होगा Hyundai का यह शानदार इलेक्ट्रिक कार, कई कलर ऑप्शंस में होगा मौजूद

पूरी तरह काला इंटीरियर और एक्सटीरियर मिलेगा-

ताजा जानकारी के अनुसार टाटा सफारी कंपनी के कार लाइन अप में सबसे ताजा मॉडल बनाई है, जो पूरी तरह से काले रंग में होगी। टाटा की यह कार कई गाड़ियों को टक्कर देगी और सबसे बड़ी बात तो यह है कि इसमें कई दमदार फीचर्स भी दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here