Friday, July 1, 2022
Homeऑटोमोबाइलभारत के बाजारों में 28 फरवरी को लांच होगी Skoda Slavia, इस...

भारत के बाजारों में 28 फरवरी को लांच होगी Skoda Slavia, इस कार में मिलेंगे कई जबरदस्त फीचर्स

Skoda Auto India 28 फरवरी को ऑल न्यू स्लावियामिड-साइज सेडान को लॉन्च करने जा रही है। जानकारी के लिए बता दें कि इससे तीन
ट्रिम एक्टिव, एम्बिशन और स्टाइल में उतारा जाएगा।

इसमें 1.0L 3-सिलेंडर TSI और 1.5L 4-सिलेंडर TSI पेट्रोल इंजन होगा। कंपनी 28 फरवरी को 1.0L पेट्रोल वेरिएंट की कीमतों की घोषणा कर देगी और 1.5L पेट्रोल मॉडल 3 मार्च 2022 को पेश करेगी। आपको बता दें कि कीमत के ऐलान होने के बाद इस कार की डिलीवरी शुरू की जाएगी।

Skoda Slavia
Skoda Slavia

स्कोडा के इस नए सेडान मॉडल की कीमत 10 लाख रुपये से 16 लाख रुपये के बीच होने की उम्मीद है। मिड-साइज सेडान स्कोडा स्लाविया का सेगमेंट में मुकाबला होंडा सिटी, मारुति सुजुकी सियाज, हुंडई वरना और आने वाली फॉक्सवैगन वर्टस से होगा। फॉक्सवैगन वर्टस से 8 मार्च को पर्दा उठेगा और यह मई 2022 में लॉन्च होगी।

Also Read:Maruti Suzuki जल्द बाजारों में लाने वाली है नई Glanza, फीचर्स देखकर खुश हो जाएंगे आप

इंजन

Skoda Slavia को दो इंजन विकल्प के साथ पेश किया जाएगा। पहला 1.0-litre पेट्रोल इंजन, जोकि110 hp की पावर और 175 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।वहीं दूसरा इंजन है 1.5-litre, four-cylinder TSI है, जोकि 150 hp की पावर और 250 Nm का टॉर्क देता है। दोनों इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स आता है। ऑटोमेटिक के चाह रखने वालो के लिए six-speed torque convertor और seven-speed DSG गियरबॉक्स दिया गया है।

फीचर्स

इस नई सेडान को MQB A0 IN प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है। आपको याद दिला दें कि यह वही प्लेटफॉर्म है, जिस पर बनाई गयी Kushaq को ग्राहकों ने बेहद पसंद किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular