Skoda India
Skoda India

Skoda India के द्वारा जल्द ही भारत के बाजारों में कई सुपर इलेक्ट्रिक कार पेश किया जाएगा। इसके लिए स्कोडा इंडिया तैयारियां शुरू कर दी है। जल्दी आ कंपनी भारत के बाजारों में शानदार इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने वाली है।

स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक जैक हॉलिस ने हालांकि कहा कि कंपनी की निकट भविष्य में CNG वाहन लाने की कोई योजना नहीं है।गौरतलब है कि भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहन अब ट्रेंड में आ चुके हैं और इसी मौके का फायदा उठाने का मौका कोई कंपनी छोड़ना नहीं चाहती।

Also Read:Honda की Electric Activa जल्द भारत की बाजारों में होने वाली है लॉन्च,फीचर्स देखकर हैरान रह जाएंगे आप

यही वजह है कि मारुति सुजुकी से लेकर टाटा और ह्यून्दे से लेकर महिंद्रा तक सभी हमारे मार्केट में या तो इलेक्ट्रिक वाहन ला चुकी हैं या लाने वाली हैं।

Skoda India भारत में electric car जोर पर होंगे-

Skoda India
Skoda India

हॉलिस ने कहा कि ऑडी और पोर्श जैसी फर्मों ने भारतीय बाजार में हाई-एंड इलेक्ट्रिक वाहनों की पेशकश शुरू कर दी है।स्कोडा की ईवी पेशकश की समयसीमा के बारे में पूछने पर हॉलिस ने कहा, “कोई समयसीमा नहीं दे सकता, क्योंकि यह अभी भी विचार-विमर्श की स्थिति में है। सीएनजी मॉडल की शुरुआत पर उन्होंने कहा कि फिलहाल ऐसी कोई योजना नहीं है।

आपको बता दें कि इस कार में आपको कई तरह के शानदार फीचर्स मिलेंगे। पिछले साल की तुलना में इस कार में कई अत्याधुनिक फीचर्स कंपनी के द्वारा दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here