Friday, July 1, 2022
HomeऑटोमोबाइलSimple One Scooter हुई अपग्रेड, अब और शानदार होगी परफॉर्मेंस

Simple One Scooter हुई अपग्रेड, अब और शानदार होगी परफॉर्मेंस

Simple One Scooter: बेंगलूर आधारित सिंपल वन (सिंपल एनर्जी) द्वारा लॉन्च किए गए Simple One Scooter को अब कंपनी ने अपग्रेड कर दिया है।जिसके बाद अब इसकी परफॉर्मेंस और भी अच्छी हो जाएगी।कंपनी ने मुख्य तौर पर इसके परफॉर्मेंस ,थर्मल मैनेजमेंट, बढ़ाने के साथ ही साथ इसकी मोटर एफिशिएंसी में 96 प्रतिशत तक सुधार किया है।

क्या आए हैं बदलाव अपग्रेड के बाद ?

Simple One Scooter में वैसे तो बैटरी पैक 4.8kW और 4.8kW मोटर के साथ आता है।जो कि 4.5kW की पावर और 72Nm का टॉर्क देता है। और अब अपने अपग्रेड के बाद अब यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 2.85 सेकंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेता है, जो पहले के मुकाबले में 0.10 सेकंड तेज है।

क्या होंगे फीचर्स ?

इस स्कूटर में आपको IP67 सर्टिफिकेशन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और साथ ही साथ 7 इंच का टचस्क्रीन डिसप्ले मिलता है।इसमें आपको कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम साथ ही रीजनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम भी मिलता है।इसके सस्पेंशन सेटअप में टेलिस्कोपिक फोर्क और फ्रंट और रियर एक्सल पर एक मोनोशॉक यूनिट शामिल है।आपको बता दें कि इसमें 30 लीटर की अंडरसीट स्टोरेज सुविधा भी मौजूद है।इसका बैटरी पैक होम चार्जर से 0 से 80 प्रतिशत चार्ज होने में 2.7 घंटे का समय लेता है। ग्राहक Simple One Scooter को फास्ट चार्जिंग के साथ एक मिनट में 2.5 किमी तक चार्ज कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें-मात्र 7 रुपए के खर्च में 100km चलने वाली शानदार Electric Bike, शानदार होंगे फीचर

कहां बनाई जाएंगी ये स्कूटर्स ?

अपने पहले फेस में इस स्कूटर को तमिलनाडु के होसुर स्थित फैक्ट्री में बनाया जाएगा।यहां पे Simple One Scooter की 1 साल में 1 मिलियन यूनिट बनाई जा सकती है।और इसी के साथ सिंपल एनर्जी कंपनी ने तमिलनाडु( धर्मपुरी ) में एक और फैक्ट्री को भी चालू किया है।जिसमें 1 साल में 12.5 मिलियन स्कूटर्स का निर्माण किया जा सकता है।आपको बता दें कि कंपनी के पास देश के 13 राज्यों में सिंपल लूप नाम का अपना सार्वजनिक चार्जिंग नेटवर्क भी है। ये चार्जिंग स्टेशन शॉपिंग मॉल और रेस्तरां के साथ साझेदारी करके स्थापित किए गए हैं।

यह भी पढ़ें-Brezza Booking: मारुति सुजुकी का शानदार एलान, सिर्फ 11,000 रुपये में करें नई Brezza की बुकिंग

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular