Monday, July 4, 2022
Homeऑटोमोबाइलकई Bikes की टेंशन बढ़ाने कल लांच होने वाली है Royal Enfield...

कई Bikes की टेंशन बढ़ाने कल लांच होने वाली है Royal Enfield Scram 411,जानिए इस बाइक की खासियत

 

Royal Enfield की गाड़ियां भारत में बहुत ज्यादा पसंद की जाती है।रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411 आखिरकार कल यानी 15 मार्च को भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। हिमालयन बेस्ड इस मोटरसाइकिल को हिमालय सेगमेंट की सबसे सस्ती बाइक के रूप में देखा जा सकता है। आइये जानते हैं इस मोटरसाइकिल की खासियतों के बारे में…

Also Read:Royal Enfield Scream 411जल्द भारत के बाजारों में होगी लॉन्च,जानिए इस बाइक के बारे में कुछ खास बातें

Royal Enfield RE Scram 411 फीचर्स-

Royal Enfield
Royal Enfield

RE Scram 411 लंबी विंडस्क्रीन अप फ्रंट, स्प्लिट सीट्स, स्टैंडर्ड लगेज रैक, बड़े फ्रंट व्हील की बजाय छोटे पहियों, कम सस्पेंशन ट्रैवल, सिंगल सीट और रियर पिलर ग्रैब हैंडल का प्रयोग किया जाएगा। जो इसे अधिक हाईवे क्रूज़िंग मशीन बनाने में कारगर होंगे।

स्क्रैम 411 को कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है, हालांकि कंपनी ने अभी तक इसके फीचर के बारे में अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन इस बाइक की तस्वीर लीक होने के बाद से बाहरी फीचर लीक हो गया है। इस बाइक को कई कलर के साथ स्पॉट किया जा चुका है। यहां तक इस बाइक का ऑनलाइन ब्राउचर भी लीक हो चुका है।

कंपनी की इस अपकमिंग बाइक की तस्वीरें इंटरनेट पर पहले ही लीक हो चुकी हैं, और उपलब्ध जानकारी के आधार पर बाहरी डिज़ाइन के बारे में काफी हद तक अंदाजा लगाया जा सकता है। स्क्रैम 411 के डिजाइन की सबसे खास बात इसका हिमालयन एडीवी-आधारित बाहरी डिज़ाइन होगा जिसमें कुछ प्रमुख अंतर भी देखने को मिलेंगे। माना जा रहा है, कि इसे हिमालयन का सबसे किफायती या रोड बायस्ड वर्जन भी कहा जा सकता है।

इंजन

हिमालयन स्क्रैम 411 के पॉवर कि बात करें तो, इसमें हिमालयन जैसी 411सीसी ,सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा सकता है, जो 24.3 बीएचपी की पॉवर और 32 एनएम की पीक टॉर्क जेनरेट करती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular