Home ऑटोमोबाइल Royal Enfield लॉन्च करेगी अपनी 4 बेहतरीन मोटरसाइकिल, फीचर्स और कीमत जान...

Royal Enfield लॉन्च करेगी अपनी 4 बेहतरीन मोटरसाइकिल, फीचर्स और कीमत जान लोग हुए हैरान

0
115
Royal Enfield

रॉयल एनफील्ड भारत की एक प्रतिष्ठित बाइक निर्माता कंपनी है जिसकी पकड़ अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में भी काफी ज्यादा है। अब ये कंपनी 2022 में अपने 4 नई मोटरसाइकिल को लॉन्च करने के लिए तैयार है। ये कंपनी अपनी नई जनरेशन रॉयल एनफील्ड बुलेट 350, क्लासिक बॉबर 350, हंटर 350 और रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411 को लॉन्च करने को तैयार है। हाल ही में कंपनी ने बहुत से ट्रेडमार्क को रजिस्टर किया है और आने वाली बाइक्स इसी नाम पर बसे हो सकती है।

1. Royal Enfield Bullet 350

Royal Enfield

रॉयल एनफील्ड अपनी नई जनरेशन बुलेट 350 भी इसी साल लॉन्च करेगी और इसे क्लासिक 350 के प्लैटफॉर्म पर तैयार किया गया है। नई पीढ़ी के इस मोटरसाइकिल का स्टाइल और डिजाइन मौजूदा क्लासिक 350 के मुकाबले काफी अलग होगी। बाइक में तकनीकी सुधार भी किए गए है। नई बुलेट 350 को नया 350 CC इंजन दिया गया है जो 20.2 bhp का ताकत और 27nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। इस नई मॉडल ट्रिपर नेविगेशन मिलने वाला है।

यह भी पढ़े :-मारुति की कारों पर मिल रहे है शानदार ऑफर्स, खरीदने से पहले जान के

2. Royal Enfield Scram 411

Royal Enfield

कंपनी हिमालयन के इस नए मॉडल को 2022 में लॉन्च करेगी। जिसे भारतीय बाजार में ऑफ-रोडर से अलग सड़क पर चलने के हिसाब से तैयार किया जाएगा। नई बाइक का नाम रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411 होने की संभावना है जो हिमालयन के बेस पर आधारित एक स्क्रैंबलर मोटरसाइकिल होने वाली है। कंपनी इस मोटरसाइकिल के साथ भी ट्रिपर नेविगेशन देने वाली है।

3. Royal Enfield Hunter 350

Royal Enfield

रॉयल एनफील्ड 2022 में अपने हंटर 350 को लॉन्च करने जा रही है। जिसे हाल में टेस्टिंग के दौरान देखा गया। भारत में आने वाली ये मोटरसाइकिल रॉयल एनफील्ड मीटिओर 350 वाले प्लैटफॉर्म पर बनाई गई है लेकिन इसकी स्टाइल और डिजाइन को मेटियोर से अलग रखा गया है।

यह भी पढ़े :-Renault अपनी सभी कारों पर दे रहा है बंपर ऑफर,कार खरीदने पर आपको भी होगा बड़ा फायदा

4. Royal Enfield Classic 350 Bobber

रॉयल एनफील्ड अपनी इस नई मोटरसाइकिल को बॉबर के रूप में लॉन्च करेगी। इस नई क्लासिक 350 बाबर को क्लासिक 350 के प्लेटफार्म पर बनाया जायेगा। इसे 2022 में लॉन्च करने की संभावनाएं है। बाइक को बॉबर स्टाइल देने के लिए इसके साथ नई हैंडलबार और बॉबर सीट दी जाएगी। कंपनी इस नई बाइक से ग्राहकों का ध्यान खींच खीचना चाहती है।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here