Tuesday, June 28, 2022
Homeऑटोमोबाइल200 किलोमीटर की रेंज के साथ आ रही है ये नई EV...

200 किलोमीटर की रेंज के साथ आ रही है ये नई EV बाइक, जाने इसके फीचर्स और कीमत

भारत की बेंगलुरु बेस्ड ev स्टार्टअप कंपनी Oben ev ने अपनी पहिली बाइक को मार्केट में उतारने की तैयारी कर ली है। कंपनी ने अपने इस बाइक को oben ror नाम दिया है। बाइक की सबसे खास बात ये है कि एक बार फुल चार्ज करने पर ये बाइक 200 km की रेंज दे सकती है। कंपनी अपने इस बाइक को मई 2022 के बाद लॉन्च कर डिलीवरी स्टार्ट कर सकती है।

यह भी पढ़े :-भारत के बाजारों में जल्द ही 5 नए कलर ऑप्शन में लांच होगी Hyundai, काफ़ी शानदार होगा इसका लुक

Oben Ror की खासियत

EV

Oben ev ने अपने इस बाइक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। पर रिपोर्ट्स की माने तो ये हाई स्पीड मोटरसाइकिल 0-40 km की रफ्तार सिर्फ 3 सेकंड में पकड़ सकती है। इस बाइक की टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा होगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर इस बाइक को सही तरीके से चार्ज किया गया तो एक बार फुल चार्ज करने पर ये बाइक 200 किलोमीटर की रेंज दे सकती है। चार्जिंग समय की बात करे तो आप इस बाइक को 0-100 परसेंट चार्ज सिर्फ 2 घंटे में कर सकते है।

यह भी पढ़े :-Maruti की इस सस्ती हैचबैक का धमाल, जनवरी में सबसे ज्यादा बिकी, कीमत ₹5.18 लाख से शुरू

संभावित कीमत क्या होगी?

EV

Oben ev की को फाउंडर मधुमिता अग्रवाल ने एक रिपोर्ट में कहा है कि oben इलेक्ट्रिक मल्टीलेवल टेस्टिंग, सेफ्टी, दुराबिल्टी और कनेक्टिविटी के साथ इस क्षेत्र के आने को पूरी तरह तैयार है। फिलहाल कंपनी का टारगेट 2 साल का है जिसमे हर 6 महीने पर एक नया प्रोडक्ट लाया जाएगा। फिलहाल अगर बात करे oben Ror बाइक के कीमत की तो इस बाइक की संभावित कीमत 1 से 1.5 लाख के बीच हो सकती है। बता दे की कंपनी अपने इस बाइक को तीन वारिएंट में ऑफर करेगी।

 

Saurav Kumarhttps://factspigeon.com
सौरभ कुमार राजनीतिक विज्ञान से स्नातक की डिग्री पूरी कर रहे है। इसके साथ ही पत्रकारिता में रुचि रखते है तथा निष्पक्ष पत्रकारिता करने में सक्षम है। इनका मानना है कि निरंतर प्रयास और सभी विषयों पर सही ज्ञान से आप एक सफल पत्रकार बन सकते है। फिलहाल वे फैक्ट्सपिजन के लिए कार्यरत है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular