Monday, June 27, 2022
Homeऑटोमोबाइलअब मात्र 2.5 लाख में घर लाएं अपनी पसंदीदा Second Hand Honda...

अब मात्र 2.5 लाख में घर लाएं अपनी पसंदीदा Second Hand Honda City, कार के शौकीनों के लिए शानदार मौका

कार्स की दुनिया में हमेशा से ही कार निर्माता कंपनी की सेडान कार सिटी यानि की होंडा सिटी (Honda City) को लोग खूब पसंद करते आए हैं।लंबे समय से ही ये लोगों की पसंद बनी हुई है।और हाल ही में कंपनी ने इसका हाइब्रिड वर्जन भी लॉन्च किया है।

जाने Second Hand Honda City के बारे में

कार के शौक़ीन लोग हमेशा से ही Second Hand Honda City कार्स में भी विश्वास रखते आए हैं।होंडा सिटी के हाइब्रिड वर्जन की कीमत 19.5 लाख रुपए है।पर जो लोग Second Hand Honda City कार्स में दिलचस्पी रखते हैं उनके लिए हमें महिंद्रा फर्स्ट चॉइस की वेबसाइट पर बहुत सारी जानकारी मिली है।इस वेबसाइट पर 17 जून 2022 को कुछ Second Hand Honda City कार्स लिस्ट की गई हैं।जिनमें से एक कार की कीमत तो सिर्फ़ 2.5 लाख रुपए है।

अन्य कौन सी कारें हैं वेबसाइट पर मौजूद ?

इस वेबसाइट की लिस्टेड कार्स सबसे कम कीमत वाली कार है 2009 HONDA CITY 1.5 S AT जो कि अभी तक 63000 km चल चुकी है।ये फर्स्ट ऑनर कार है और इसका कलर बेज है।साथ ही साथ इसमें ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाला पेट्रोल इंजन मौजूद है।और बिक्री के लिए ये कार दिल्ली में मौजूद है अभी तक वेबसाइट पर इस कार की कोई रेटिंग नहीं दी गई है।

दूसरी कार है 2014 HONDA CITY 1.5 V MT और इसकी कीमत है 5.5 लाख रुपए।इस कार में आपको मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है साथ ही साथ ये पेट्रोल इंजन की कार है।सेकंड ऑनर वाली है ये कार और ये कार अभी तक 72154 चल चुकी है। वेबसाइट पर इसे 10 में से 7.6 रेटिंग दी गई है।

तीसरी कार जो कि वेबसाइट पर मौजूद है वो है 2016 HONDA CITY SV CVT PETROL जिसकी कीमत 6.75 लाख रुपए है।ये फर्स्ट ऑनर होंडा सिटी कार बिक्री के लिए दिल्ली में मौजूद है इसमें आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेट्रोल इंजन मिलता है।और वेबसाइट पर इसे 10 में से 7.7 रेटिंग दी गई है।

यह भी पढ़ें-आ रही अपने अनोखे फीचर्स के साथ TVS की पहली क्रूज़र बाइक

यह भी पढ़ें-2022 Hyundai Venue Facelift First Look Review: प्रीमियम बनाने में नहीं छोड़ी कोई कसर, डिजाइन में आया बड़ा बदलाव

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular