Wednesday, June 29, 2022
Homeऑटोमोबाइलआ गया MoveOS 2 OTA स्कूटर का नया सॉफ्टवेयर , कई स्मार्ट...

आ गया MoveOS 2 OTA स्कूटर का नया सॉफ्टवेयर , कई स्मार्ट ऐप्स के साथ 15 अगस्त से होगी शुरुआत

MoveOS 2 OTA: Ola कंपनी ने इंडियन मार्केट में अपना नाम बना लिया है।लोग भी इनके द्वारा बनाए गए व्हीकल्स को खूब पसंद कर रहें है।कई नए व्हीकल्स को बनाने के बाद अब Ola इलेक्ट्रिक अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए नए सॉफ्टवेयर को रिलीज कर दिया है।इस नए MoveOS 2 OTA ओवर-द-एयर (OTA) का अपडेट देशभर में 50 हजार से ज्यादा ग्राहकों को मिलेगा।

क्या होगा बदलाव अपडेट के बाद ?

अब इस नए सॉफ्टवेयर अपडेट होने के बाद Ola S1 प्रो यूजर्स में आने वाली कई प्रॉब्लम जैसे रेंज ड्रॉप, बैटरी डिस्चार्ज की परेशानियां खत्म हो जाएंगी।जिससे की यूजर्स का एक्सपीरियंस और बेहतर होगा इसी के साथ MoveOS 2 OTA के बाद कंपनी ने MoveOS 2 OTA को भी रिलीज करने की तैयारी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-Christiano Ronaldo की इतने ज्यादा दाम वाली Car Bugatti Veyron का हुआ एक्सीडेंट

क्या कहते हैं कंपनी के CEO ?

कंपनी के सीईओ Bhavish Agarwal ने नए OS के लिए सजेशन मांगें है।और तो और भाविश ने ट्वीट करते हुए कहा कि MoveOS 2 OTA का रोलआउट अब तेजी से आगे बढ़ाया जा रहा है।और बोला कि अगले कुछ दिनों में ये सभी के पास पहुंच जाएगा।बाकी जानकारी वो 15 अगस्त तक शेयर करेंगे। भाविश ने बोला कि हमारा फोकस लोगो की सुविधा बढ़ाना और नए फीचर्स को ले आना है इसीलिए हमें जरूर सजेशंस दें कि आप क्या नए फीचर्स देखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें-Top 5 CNG Cars: सिर्फ 3.39 लाख रुपये से शुरू है कीमत, 35km से ज्यादा का मिलेगा माइलेज; देखें लिस्ट

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular