Home ऑटोमोबाइल लॉन्च होने से पहले सामने आए New Brezza के अनोखे फीचर्स ,...

लॉन्च होने से पहले सामने आए New Brezza के अनोखे फीचर्स , क्या होगी खासियत Maruti SUV की ?

0
15
New Brezza

New Brezza: आने वाली नई मारुति विटारा ब्रेजा (New Brezza) में कई नए शानदार फीचर्स मौजूद होंगे। इस नए मॉडल में फ्लोटिंग टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट, हेडअप डिस्प्ले, 360 डिग्री कैमरा, डुअल टोन डैशबोर्ड, होल्ड असिस्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और इलेक्ट्रोनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल समेत कई नए और अनोखे फीचर्स देखने को मिलेंगे जो कि बेहद आकर्षक होंगे।

क्या हैं अन्य नए फीचर्स ?

मारुति सुजुकी का ये नया मॉडल इसी महीने के आखिरी में यानी कि 30 जून को मार्केट में लॉन्च होने वाला है। जो की अपने अनोखे फीचर्स से सबका दिल जीतने वाला है।और अब इसकी लॉन्चिंग से पहले ही इसके कई फीचर्स सामने आए हैं।और तो और कुछ डीलरशिप्स ने अपकमिंग न्यू मॉडल की बुकिंग भी शुरू कर दी है।लॉन्च से पहले ये पता चला है कि ब्रेजा (New Brezza) 2022 के टॉप वेरिएंट्स में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट के साथ ही फ्लोटिंग टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम जैसे शानदार फीचर्स मौजूद होंगे।जो कि लोगो को दीवाना बनाने वाले हैं।

यह भी पढ़ें-SUV कारों के शौकीन रहें तैयार, भारतीय बाजार में धूम मचाने आ रहीं एक से बढ़कर एक कार

कैसा होगा इंजन ?

इस जेनरेशन को ध्यान में रखकर डिजाइन की गई इस नए मॉडल की मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा के इंजन की बात की जाए तो इसमें बिल्कुल नया और काफी पावरफुल इंजन सेट किया गया है। इसमें हमें 1.5 लीटर 4 सिलेंडर K15C डुअलजेट वाला पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा जो की 103bhp की पावर और 137Nm टॉर्क जेनरेट करेगा।ब्रेजा 2022 को 5 स्पीड मैनुअल के साथ ही नए 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ पेश किया जा सकता है। बाद बाकी लुक और डिजाइन की बात करें तो लीक इमेज के मुताबिक इसके फ्रंट और रियर में काफी कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिल सकते है।

यह भी पढ़ें-7 seater वाली कार्स के बाद अब अपने नए अवतार में लॉन्च होगी Mahendra Bolero Neo, एक साथ बैठ सकेंगे 9 लोग

सेफ्टी फीचर्स भी होंगे मौजूद

अपने अनोखे डिजाइन और पावरफुल इंजन के साथ ही साथ इसमें कई सारे सेफ्टी फीचर्स जैसे कि
हिल होल्ड असिस्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, इलेक्ट्रोनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल और मल्टीपल एयरबैग्स जैसे सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कंपनी की पहली कार होगी जिसे Global NCAP कार क्रैश टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग्स मिल सकती है।पर अभी तक कंपनी ने इस बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here