Home ऑटोमोबाइल कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई भारत में Mini Cooper SE...

कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई भारत में Mini Cooper SE Electrical Car, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

0
95
Mini cooper SE electrical

काफी लंबा इंतजार करने के बाद आखिरकार भारत में मिनी की पहली इलेक्ट्रिक कार Mini Cooper SE electric Car लॉन्च हो गई है। जैसे की उम्मीद थी कंपनी ने इस कार को ₹5000000 से कम रेंज में भारत में पेश किया है। जल्द ही इसके फर्स्ट बैच को लोगों के लिए डिलीवर कर दिया जाएगा।

फिलहाल आपको 3 Door Mini Cooper SE इलेक्ट्रिक हैचबैक की कीमत और खासियत के साथ ही बैटरी रेंज, टॉप स्पीड और चार्जिंग टाइम के साथ साथ कुछ अन्य जरूरी बातों के बारे में हम जानकारी देते हैं।

यह भी पढ़े :-मात्र ₹14000 में आप घर ला सकते हैं Ather Electric Scooter, जानिए ड्राइविंग रेंज और फीचर्स

आपको बता दें कि भारत में इस कार को 4700000 रुपए की कीमत के साथ पेश किया गया है। यह पूरी तरह बनकर यानी सीव्यू के रूप में भारत में आएगी और सबसे पहले बैच के 30 यूनिट डिलीवर की जाएगी।

Mini Cooper SE electrical car वाइट सिल्वर, मिडनाइट ब्लैक, मूनवॉक ग्रे और ब्रिटिश रेसिंग ग्रीन जैसे 4 कलर ऑप्शन में बाजारों में आया है। इस कार में कई तरह के शानदार फीचर्स भी दिए गए हैं।

235 किलोमीटर बैटरी रेंज-

Mini cooper SE electrical में 32.6 kWh का लिथियम आयन बैटरी पैक लगा है। यह एक बार चार्ज होने के बाद 235 किलोमीटर तक चल सकता है।

इस इलेक्ट्रिक हैचबैक को 7.3 सेकेंड में 0-100 kmph की स्पीड से चला सकते हैं और इसकी टॉप स्पीड 150 kmph तक की है। इस कार की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह आधे घंटे में 80% तक चार्ज हो जाती है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here