Home ऑटोमोबाइल जल्द भारत के बाजारों में लांच होने वाली है MG की ZS...

जल्द भारत के बाजारों में लांच होने वाली है MG की ZS EV कार, 360 डिग्री कैमरे के साथ मिलेंगे यह खास फीचर्स

0
267
MG ZS EV
MG ZS EV

ZS EV का MG motors जल्द फेसलिफ्ट launch करने जा रही है। इसकी लॉन्चिंग 7 मार्च को की जाएगी। लॉन्चिंग से पहले कंपनी एक-एक कर इसके फीचर्स का खुलासा कर रही है।

ताजा बयान में कंपनी ने बताया कि ZS EV फेसलिफ्ट में i-SMART टेक्नोलॉजी दी गई है, जिसके जरिए कार में 75 से ज्यादा कनेक्टेड फीचर्स ऑफर किए जाएंगे। गाड़ी में Jio, Park+, MapMyIndia, और Shortpedia जैसे पार्टनर्स की सर्विस भी ऑफर की जाएगी।

Also Read:Honda ने भारत के बाजारों में लॉन्च किया शानदार Honda CB Shine 125 ,कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

MapMyIndia अपने एडवांस 4D मैप्स के जरिए ग्राहक को ऑनलाइन नेविगेशन और लाइव ट्रैफ़िक अपडेट देगा। वहीं Park+ यूजर्स को अपने स्थान तक पहुंचने से पहले पार्किंग स्लॉट के लिए प्री-बुक और प्री-पेमेंट करने की सुविधा देता है।

ZS EV जा 480KM तक की होंगी रेंज-

ZS EV
ZS EV

नई कार में पावरट्रेन का अपग्रेड किया जा रहा है। नई MG ZS EV में ज्यादा रेंज के साथ बड़ा बैटरी पैक मिलने की उम्मीद है। वर्तमान ZS EV में 44.5kWh लिथियम-आयन बैटरी मिलती है, जबकि फेसलिफ़्टेड मॉडल में 51kWh की बड़ी बैटरी हो सकती है। नई बैटरी फुल चार्ज में 480 किमी तक की रेंज ऑफर कर सकती है।

इस कार में आपको कई तरह के एडवांस फीचर्स मिलेंगे जिसको देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा।  यह कार पहले की अपेक्षा कई एडवांस फीचर्स के साथ बाजारों में लॉन्च होगी। कार में ऐसी कई खूबियां मिलेगी जो पहले कहीं भी में देखने को नहीं मिली थी।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here