Home ऑटोमोबाइल भारत के बाजारों में धमाल मचाने आ रही है MG ZS EV,...

भारत के बाजारों में धमाल मचाने आ रही है MG ZS EV, इस कार में मिलेंगे आपको कई अत्याधुनिक फीचर्स

0
74
MG ZS EV

ZS EV 2022 बहुत जल्द ही और अपने नए अवतार के साथ बाजारों में लांच हो जाएगी।इस नई MG ZS EV 2022 में एमजी की वैश्विक UK डिजाइन की झलक मिलती है। सबको बता दें कि इसमें उपभोक्ताओं की सुविधा और आराम के लिए हर तरह की व्यवस्था किए गए हैं। इसमें कंपनी ने उपभोक्ताओं के बेहतर अनुभव के लिए हर तरह का प्रयास किया है।

चार्जिंग की बेहतर सुविधा-

MG ZS EV

MG ZS EV के साथ इसमें चार्जिंग के लिए 5 वे चार्जिंग Ecosystem का विस्तार किया गया है।जिसमें घर और ऑफिस में मुफ्त एसी फास्ट चार्जर, पोर्टेबल-इन-कार-चार्जिंग केबल, डीलरशिप पर डीसी सुपरफास्ट चार्जिंग स्टेशन, सफर में 24×7 चार्जिंग की सुविध तथा सैटेलाइट शहरों और पर्यटन केंद्रों में चार्जिंग स्टेशन शामिल हैं।

यह भी पढ़े :-Tata Nexon को टक्कर देने जल्द लांच होगा Hyundai का यह शानदार इलेक्ट्रिक कार, कई कलर ऑप्शंस में होगा मौजूद

लुक और डिजाइन-

आपको बता दें कि इसका डिजाइन काफी ज्यादा आधुनिक है और सबसे बड़ी बात यह है कि यह में सामने के हिस्से को पूरी तरह कवर करती ग्रिल और चार्जिंग सॉकेट दिया गया है।

इसमें सनरूफ और 17.0-इंच के नए डिजाइन के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। नई जेडएस ईवी अपडेट किए गए फंट फेसिया, एलईडी हेडलैम्प्स, डीआरएल्स, एलॉय व्हील्स की नई डिजाइन और नई टेल-लाइट डिजाइन के साथ आएगी।

यह भी पढ़े :-भारत में आसान नहीं होगा Tesla की एंट्री, इस कार से जुड़ी बड़ी अपडेट आई सामने

फीचर्स-

 

MG ZS EV

इस कार्ड में पीछे की सीट पर बैठने वाले यात्रियों के लिए भी कई तरह की सुविधाएं दी गई है, जिससे यात्री आराम से पीछे की सीट पर बैठ पाएंगे। पिछली सीट पर बैठे यात्रियों के लिए रियर एयर-कंडीशिनिंग वेंट्स की सुविधा दी गई है।

आपको बता दें कि इस कार का बाजारों में हिस्सेदारी काफी अधिक बढ़ गया है। इस कार को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और अभी बाजारों में लगभग 27% तक इसकी हिस्सेदारी हो गई है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here