Home ऑटोमोबाइल बाजारों में धमाल मचाने आ रही है Maruti Suzuki कि यह शानदार...

बाजारों में धमाल मचाने आ रही है Maruti Suzuki कि यह शानदार कार,इसमें मिलेंगे कई गजब के फीचर्स

0
130
Maruti Suzuki
Maruti Suzuki

Maruti Suzuki की गाड़ियों को लोग बहुत ही पसंद करते हैं और अगर कोई भी मारुति सुजुकी की गाड़ी मार्केट में लॉन्च होती है तो लोग उस पर खूब प्यार लुटाते नजर आते हैं। आपको बता दें कि Maruti Suzuki की गई नई प्रोडक्ट इसी साल मार्केट में लांच होने वाली है। इसके लिए कंपनी ने तैयारियां भी पूरी कर ली है।

इनमें से एक है Maruti Suzuki की 2022 XL6 Facelift जो बहुत जल्द भारत में लॉन्च की जाने वाली है। इस SUV की फोटो हाल में इंटरनेट पर सामने आई है जो डीलरशिप यार्ड पर खड़ी दिखी है और ये XL6 का प्रोडक्शन मॉडल लग रहा है।

स्पाय फोटोज के हिसाब से नई MPV को नए दो रंगों वाले मल्टी स्पोक अलॉय व्हील्स दिए जाएंगे और हमारा अनुमान है कि मौजूदा मॉडल के मुकाबले साइज में नया मॉडल कुछ बड़ा होगा।

Also Read:भारत में जल्द लांच होने वाली है Maruti &Tata की शानदार CNG Car’s ,शानदार फीचर्स के साथ बजट में भी होगी कम

Maruti Suzuki ने XL6 के साथ बदली हुई अगली ग्रिल-

Maruti Suzuki
Maruti Suzuki

मारुति सुजुकी ने मौजूदा XL6 के साथ 15-इंच के ब्लैक कलर्ड अलॉय व्हील्स दिए हैं जो इसके साइज के हिसाब से कुछ छोटे नजर आते हैं और ग्राहकों ने इसे लेकर फीडबैक भी कंपनी को दिया था, ऐसे में नया मॉडल कुछ बड़े अलॉय व्हील्स के साथ आ सकता है।

इसके अलावा नई XL6 के साथ बदली हुई अगली ग्रिल, नए फीचर्स और ताजा अपहोल्स्ट्री दी जा सकती है।ये कार कंपनी का सबसे महंगा मॉडल है जिसके साथ एलईडी हेडलैंप्स, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, बीच की कतार में कैप्टन सीट्स के साथ वन टच रिक्लाइन फंक्शन दिए गए हैं।

मौजूदा मॉडल वाला 1.5-लीटर इंजन-

नए मॉडल के साथ भी ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, ऑटो फोल्डिंग ओआरवीएम और स्टीयरिंग पर मिले कंट्रोल्स जैसे फीचर्स दिए जाने का अनुमान है।कंपनी 2022 XL6 के साथ मौजूदा मॉडल वाला 1.5-लीटर पेट्रोल माइल्ड-हाइब्रिड इंजन दे सकती है। ये इंजन 103 बीएचपी ताकत और 138 एनएम पीक टॉर्क बनाता है और कंपनी ने इस इंजन को 5-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया है

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here