Home ऑटोमोबाइल भारत के बाजारों में धूम मचा रही है Mahindra की यह खास...

भारत के बाजारों में धूम मचा रही है Mahindra की यह खास Bolero,जानिए इस गाड़ी की खासियत

0
78

Mahindra की Bolero आज भी काफी ज्यादा डिमांड में रहती है। लोग आज भी इस गाड़ी की काफी मांग करते। शहरी क्षेत्र से ज्यादा ग्रामीण क्षेत्रों में इस गाड़ी की मांग रहती है।

आज के समय में भी ग्रामीण क्षेत्रों में घर-घर में इस गाड़ी को देखने को मिलता है। आपको बता दें कि बहुत ही जल्द Mahindra अपनी upgraded Bolero भारतीय बाजारों में लॉन्च करने वाली है।

Also Read:Mahindra के कारों को छोड़ रेस में काफी आगे निकली यह कंपनी, फरवरी में बनाया नया रिकॉर्ड

पॉपुलर बोलेरो SUV को अगले महीने तक बाजार में उतारा जाएगा। नई बोलेरो एसयूवी में फीचर्स तौर पर ड्यूल-टोन एक्सटीरियर शेड्स और नए मोनोटोन कलर स्कीम के साथ कॉस्मेटिक बदलाव के साथ आएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी कंट्रास्ट डुअल-टोन ट्रीटमेंट के साथ एक अलग और बेहतरीन नया रेड पेंट भी पेश करने वाली है।

महिंद्रा बोलेरो का जबरदस्त मॉडल अभी में बाजार में उपलब्ध बोलेरो एसयूवी तीन अलग-अलग कलर जैसे -लेकसाइड ब्राउन, मिस्ट सिल्वर और डायमंड व्हाइट में आती है। लेकिन 2022 महिंद्रा बोलेरो के फेसलिफ्ट का संपूर्ण डिजाइन और स्टाइल नहीं बदला जाएगा और बोलेरो की अपनी एक अलग पहचान भी बनी रहेगी।

जिस लुक से पब्लिक उसे पसंद करती है, उसके साथ कोई बदलाव नहीं किया गया है। बेहतरीन सुरक्षा के तौर पर नई बोलेरो 2022 को डुअल एयरबैग के साथ आएगी।

Mahindra के इस Bolero में मिलेंगे कई खास फीचर्स –

 Mahindra
Mahindra Bolero

रियर पार्किंग सेंसर के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन भी जोड़ा गया है।ग्राहक की सुविधा और सुरक्षा के लिहाज से एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और स्पीड अलर्ट की सुविधा भी उपलब्ध होगी।

Also Read:Mahindra टाटा के साथ कई कंपनियों के बढ़ाने वाली है मुश्किले,बाजारों में लाने वाली है यह दमदार कार

इस SUV में नए अपहोल्स्ट्री और ट्वीक्ड डैशबोर्ड की भी संभावना जताई जा रही है। सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया हुआ होगा. कीलेस एंट्री, यूएसबी,मैनुअल एसी यूनिट और ऑक्स कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ इनेबल्ड ऑडियो सिस्टम और कीलेस एंट्री जैसी तमाम सुविधाएं भी मिलेंगी।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here