Home ऑटोमोबाइल नई Mahindra Scorpio 2022 मॉडल इस दिन होगी लांच, पहले से ज्यादा...

नई Mahindra Scorpio 2022 मॉडल इस दिन होगी लांच, पहले से ज्यादा सेफ लाइट वेट और फीचर्स लोडेड, जाने  SUV के सभी डिटेल्स

0
124
Mahindra Scorpio 2022

Mahindra Scorpio 2022: भारतीय कार निर्माता Mahindra कम्पनी ने कुछ वक्त पहले लौंच हुई एसयूवी महिंद्रा एक्सयूवी 700 (Mahindra XUV 700) को भारत में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और ईसके सभी वेरीयंट्स की ग्राहकों के बीच अच्छी डिमांड है। कम्पनी अब Mahindra Scorpio का नेक्स्ट मॉडल लौंच करने की तैयारी में लगी है।

टेस्टिंग के दौरान आई नजर

कई बार टेस्टिंग के दौरान नई Mahindra Scorpio 2022 को देखा जा चूका हैं। TeamBHP फोरम ने इस कार के बारे में कुछ नई जानकारी रिपोर्ट की हैं। रिपोर्ट के अनुसार नई महिंद्रा पहले से ज्यादा लाइट वेट, ज्यादा सेफ और फीचर लोडेड होगी।

यह भी पढ़े :-Maruti Suzuki Alto 2022 पहले से ज़्यादा प्रीमीयम, सस्ती और नए फीचर्स के साथ जल्द होगी लॉन्च

Mahindra Scorpio 2022 नए नाम के साथ हो सकती है मार्केट में एंट्री

ईस बार कम्पनी नए मॉडल (Mahindra Scorpio 2022) को नए नाम से बाजार में उतार सकती है। रिपोर्ट के अनुसार नई स्कॉर्पियो का मॉडल लाइनअप एक नए नाम ‘Mahindra Scorpio Sting’ या ‘Mahindra ScorpioN’ के साथ मार्केट में एंट्री कर सकता है। और खबर आ रही है जहां ‘Mahindra ScorpioN’ नाम इसके पावरफुल वेरिएंट्स को दिया जा सकता है लेकिन अभी तक कोई official घोषणा नहीं हुई है।

नई अपकमिंग स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio 2022) में 2.0 लीटर का 4 सिलिंडर mHawk डीजल इंजन देखने को मिलेगा, जो 155bhp की पावर और 360Nm टॉर्क जेनरेट कर सकेगा। वहीं इसमें 2.0 लीटर 4 सिलिंडर पेट्रोल इंजन भी दिखेगा, जो कि 150bhp की पावर और 300Nm टॉर्क जेनरेट कर सकेगा।

नई 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio 2022) को 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाएगा। खबर तो ये भी है कि नई महिंद्रा स्कॉर्पियो को रियर व्हील ड्राइव (RWD) के साथ ही ऑल व्हील ड्राइव (AWD) ऑप्शन में पेश किया जा सकता है।

मनीषा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here