Mahindra SUV
Mahindra SUV

 

Mahindra भारत के बाजारों में अपनी धमाकेदार एंट्री के लिए फिर से तैयार है। इंडियन कार मेकर ने तीन अपकमिंग इलेक्ट्रिक एसयूवी के टीजर का खुलासा किया हैं। टीजर में तीन अलग-अलग एसयूवी कॉन्सेप्ट्स का डार्क सिल्हूट दिखाया गया है। अब, महिंद्रा ने एक नए टीजर का खुलासा किया है। इस साल जुलाई के महीने में नई इलेक्ट्रिक एसयूवी कॉन्सेप्ट को पेश किया जाएगा।

एसयूवी को यूके के ऑक्सफोर्डशायर में महिंद्रा एडवांस्ड डिजाइन में डिजाइन किया गया है। नया टीजर कंपनी के महिंद्रा बॉर्न इलेक्ट्रिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। ट्वीट में कहा गया है, ‘हमारी महिंद्रा एडवांस्ड डिजाइन यूरोप टीम के साथ, हम ‘बॉर्न इमोशनल’ की फिर से कल्पना करते हैं। जुलाई 2022 में जल्द ही इससे पर्दा उठाया जाएगा’।

Also Read :भारत के बाजारों में धूम मचा रही है Mahindra की यह खास Bolero,जानिए इस गाड़ी की खासियत

Mahindra की बॉर्न इलेक्ट्रिक एसयूवी में क्या होगा खास-

Mahindra SUV
Mahindra SUV

टीजर में दिखाई गई तीन एसयूवी को ज्यादातर अलग-अलग साइज कैटेगरी में रखा जाएगा। पहला सबसे छोटी कॉम्पैक्ट एसयूवी होने की उम्मीद है। इस वाहन को इस साल के अंत में लॉन्च होने वाली XUV300 इलेक्ट्रिक की तुलना में पूरी तरह से अलग प्लेटफॉर्म पर बनाया जा सकता है।

दूसरा मॉडल एक बड़ी एसयूवी होगी जो मिड साइज सेगमेंट में आएगी। महिंद्रा XUV700 इस कटेगरी के लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। नई ईवी इसी सेगमेंट पर बेस्ड हो सकती है।

XUV700 प्लेटफॉर्म को बैटरी से चलने वाले पावरट्रेन में बदलने में सक्षम है। वहीं, लाइन-अप में तीसरा मॉडल कूप-स्टाइल की एसयूवी है। यह एसयूवी स्लाइड रूफ के साथ आएगी और इसे XUV900 लेबल किए जाने की संभावना है।

तीनों इलेक्ट्रिक कारों में सामने से एक जैसी डिजाइन लैंग्वेज है। इन सभी में खास सी-शेप के डीआरएल हैं। जबकि, कॉन्सेप्ट कारें एक जैसी दिख सकती हैं, आखिरी कमर्शियल वैरिएंट एक दूसरे से अलग हो सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here