Tuesday, June 28, 2022
Homeऑटोमोबाइलभारत के बाजारों मे जल्द लांच होने वाला है Mahindra का...

भारत के बाजारों मे जल्द लांच होने वाला है Mahindra का यह शानदार स्कॉर्पियो,कम रेट के साथ मिलेंगे यह शानदार फीचर

Mahindra & Mahindra भारत के बाजारों में जल्द अपनी नई स्कॉर्पियो लॉन्च करने वाला है और इसके लिए महिंद्रा ने सारी तैयारियां भी कर ली है । लंबे समय से नई जनरेशन SUV का इंतजार किया जा रहा है और कंपनी की ये धाकड़ कार खूब सारे नए फीचर्स के साथ आएगी।

नई स्कॉर्पियो लॉन्च के बहुत नजदीक है और इसके विज्ञापन की शूटिंग के दौरान ली गई फोटो इंटरनेट पर सामने आई है।Mahindra इसे बिल्कुल नए अवतार में पेश करने वाली है जो ना सिर्फ दिखने में जोरदार होगी, बल्कि इसका प्रदर्शन भी दमदार होगा।हाल में स्कॉर्पियो के साथ एक नया फीचर जुड़ने की जानकारी मिली है, ये हैं सिक्वेंशियल टर्न इंडिकेटर्स जो अक्सर महंगी कारों में देखे जाते हैं।

Also Read:मात्र ₹400000 में आप अपने घर ला सकते हैं Mahindra Thar,कम कीमत के साथ कार में मिलेगी यह खास सुविधाएं

स्टिंग या Mahindra स्कॉर्पियन नाम-

Mahindra Scorpio
Mahindra Scorpio

नई जनरेशन 2022 Mahindra Scorpio को भारत में टेस्टिंग के दौरान कई बार देखा जा चुका है। कुछ दिन पहले ये जानकारी सामने आई है कि कंपनी इसे नए नाम से देश में पेश कर सकती है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिंद्रा की नई स्कॉर्पियो को स्कॉर्पियो स्टिंग या महिंद्रा स्कॉर्पियन नाम से बाजार में लाया जा सकता है।

कंपनी नई SUV के दमदार वेरिएंट को स्कॉर्पियन नाम दे सकती है, हालांकि अब तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।महिंद्रा ने नई स्कॉर्पियो के साथ मौजूदा मॉडल की बिक्री जारी रखने का फैसला लिया है।इसका मतलब है कि नई स्कॉर्पियो मौजूदा मॉडल को रिप्लेस नहीं करेगी।

सुरक्षा के मामले में नई स्कॉर्पियो लाजवाब-

2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो को मिलने वाले अन्य फीचर्स में सबसे अहम एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम हो सकता है जैसा कि हालिया लॉन्च महिंद्रा XUV700 में दिया गया है। ये फीचर भी कार के टॉप मॉडल में मिलने का अनुमान है।यहां ग्राहकों को 10 स्पीकर वाला ऑडियो सिस्टम, 9-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सभी जगह एलईडी लाइट्स, 6 एयरबैग्स और कनेक्टेड कार तकनीक हाइटेक फीचर्स भी मिल सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular