Greta Glide scooter
Greta Glide scooter

Greta Glide scooter की मांग भारत में लगातार बढ़ती जा रही है क्योंकि यह सस्ते में अच्छी इलेक्ट्रिक स्कूटर देती है।Greata electric scooters के द्वारा भारतीय मार्केट में ग्रेटा ग्लाइड (Greta Glide) नाम से एक नया electric scooter लॉन्च किया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 80,000 रुपये है। यह फुल चार्ज होकर 100 किलोमीटर तक की रेंज ऑफर करता है।

कंपनी का दावा है कि लिथियम-आयन बैटरी यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फास्ट चार्जिंग के जरिए 2.5 घंटे से कम समय में फुल चार्ज हो जाता है।

Greta Glide scooter
Greta Glide scooter

कंपनी ने स्कूटर के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। इसके साथ ही ग्राहक बाय-नाउ ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। ऑफर के तहत, प्री-बुक किए गए स्कूटरों पर ₹6,000 की छूट दी जा रही है और स्पॉट बुक किए गए स्कूटरों पर ₹2,000 की छूट दी जा रही है। यह सात कलर ऑप्शन- येलो, ग्रे, ऑरेंज, स्कारलेट रेड, रोज़ गोल्ड, कैंडी व्हाइट और जेट ब्लैक में लाया गया है। कंपनी 3 साल की बैटरी वारंटी ऑफर कर रही है।

Also Read:विदेशों में Bajaj की इन बाइक्स का है भारी डिमांड,अभी तक बिक चुकी है लाखों बाइक्स

Greta glide Scooter के फीचर्स-

ग्रेटा ग्लाइड इलेक्ट्रिक स्कूटर में ढेर सारे परफॉर्मेंस और सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। फीचर्स की लिस्ट में डीआरएल, ईबीएस, एटीए सिस्टम और स्मार्ट शिफ्ट शामिल हैं। स्कूटर रिवर्स ड्राइव मोड और थ्री-स्पीड ड्राइव मोड को भी सपोर्ट करता है।

इसके 3.5 इंच चौड़े ट्यूबलेस टायर सड़क पर मजबूत पकड़ प्रदान करते हैं। आपको बता दें कि आप इस स्कूटर को बहुत ही कम कीमत में अपने घर ला सकते हैं। यह पहली ऐसी कंपनी है जो बहुत कम कीमत में शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर दे रही है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स भी कमाल के हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here