Monday, July 4, 2022
Homeऑटोमोबाइलभारत में जल्द Kia Motors लॉन्च करने वाला है 'Kia Seltos Facelift',...

भारत में जल्द Kia Motors लॉन्च करने वाला है ‘Kia Seltos Facelift’, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

Kia Seltos Facelift: साल 2022 में भारत में कई शानदार गाड़ियां लांच होने वाली है। Kia Motors जल्दी अपनी बेस्ट सेलिंग एसयूवी सेल्टोस को बेहतर लुक और फीचर्स के साथ भारतीय बाजारों में पेश करने वाली है।जो कि 2023 किआ सेल्टॉस फेसलिफ्ट होगी। आपको बता दें कि काफी लंबे समय से किया ने भारत में अपनी
पॉपुलर एसयूवी सेल्टॉस को अपडेट नहीं किया है। लोगों को उम्मीद है कि जल्द ही भारत में इसके फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च किया जाएगा।

kia seltos facelift

ऐसी खबर आ रही है कि अगले साल के शुरुआत तक kia seltos facelift आने वाली है। आज हम आपको अपकमिंग किया स्लेटोस के कुछ खास फीचर के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

यह भी पढ़े :-भारत के बाजारों में जल्द लांच होने वाली है काफी कम कीमत वाली कई Electric Bikes, इन Bikes में मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

नई खास खूबियां दिखेंगी-

kia seltos facelift

आने वाली नई sale toss facelift स्कैंडिनाविया में कोल्ड वेदर में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है।मोटे डार्क कपड़े से ढकी सेल्टॉस फेसलिफ्ट की स्पाई इमेज में बहुत कुछ पता चल रहा है।

इंडिया कार न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार सेल्टॉस फेसलिफ्ट में नई फ्रंट ग्रिल, नया हेडलैंप और नए फ्रंट बंपर के साथ ही रियर में
भी आपको कई तरह के नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। आपको बता दें कि इसके इंटीरियर में भी आपको कई तरह के नए फीचर्स देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़े :-जल्द भारत के बाजारों में अपनी शानदार SUV ला रही है Renault Arkana, जानिए इस मॉडल की कुछ खास फीचर्स

इसमें नए डिजाइन की स्टीयरिंग व्हील, बेहतर टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ ही अपडेटेड कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी देखने को मिलेगी। आपको बता दें कि इस के इंजन में भी काफी कुछ नया देखने को मिल सकता है और साथ ही साथ ही और कई कलर ऑप्शंस में भी आएगा।

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular